March 2, 2024
  • होम
  • Video: बिना बैसाखी चलने लगे Rishabh Pant, क्या वर्ल्ड कप खेलने की है तैयारी?

Video: बिना बैसाखी चलने लगे Rishabh Pant, क्या वर्ल्ड कप खेलने की है तैयारी?

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : May 5, 2023, 8:51 pm IST

नई दिल्ली: आखिरकार वो दिन आ गया जब भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के फैंस उन्हें चलते हुए देख पा रहे हैं. ऋषभ पंत अब ठीक हो गए हैं जिसका सबूत इस समय इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है. दरअसल ऋषभ पंत का नया वीडियो सामने आया जिसमें वह बिना बैसाखी के सहारे अपने पैरों पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

‘नो मोर क्रचेज डे’

जी हां! चौंकिए नहीं, पैरों की चोट से जूझ रहे पंत अब अपने पैरों पर चलने लगे हैं जिसका वीडियो उन्होंने खुद फैंस के साथ शेयर किया है. ऋषभ पंत के इस वीडियो को देख कर उनके फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में KGF फ़िल्म का म्यूजिक बज रहा है जिसे अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी ऋषभ की सेहत को लेकर रिएक्ट किया है. इसी कड़ी में सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या ने पंत की वापसी पर उन्हें सलाम किया है. इस वीडियो के कैप्शन में ऋषभ पंत ने लिखा है, ‘हैप्पी नो मोर क्रचेज डे!’ वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है.
.

भीषण एक्सीडेंट का शिकार हुए पंत

गौरतलब है कि 30 दिसंबर को ऋषभ पंत का भयानक एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उन्हें काफी गंभीर चोटें आई थीं. दिल्ली-देहरादून हाइवे पर उनकी कर पलट गई थी. गनीमत ये रही कि उनकी जान बच गई फिलहाल वह धीरे-धीरे रिकवर हो रहे हैं. IPL के बीच वह भी खुद को खेल की दुनिया से दूर रहते हुए अपनी टीम से दूर नहीं रह पाए. बता दें, बीते दिनों वह खुद लंबे अरसे बाद अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे. दरअसल ऋषभ पंत के घायल होने से दिल्ली कैपिटल्स और टीम इंडिया को काफी नुकसान उठाना पड़ा है जहां दिल्ली कैपिटल्स ने तो अपना कप्तान ही खो दिया है.

कर्नाटक चुनाव: बजरंग दल बैन के वादे पर बढ़ा विवाद, BJP नेता ईश्वरप्पा ने जलाया कांग्रेस का घोषणा पत्र

कर्नाटक चुनाव: घोषणा पत्र में कांग्रेस का बड़ा ऐलान- बजरंग दल, PFI जैसे संगठन करेंगे बैन

Tags