May 30, 2024
  • होम
  • तीन पत्नियों वाला मौलाना…दो बीवियों ने दर्ज कराई गुमशुदगी, तीसरी के पास मिला पति

तीन पत्नियों वाला मौलाना…दो बीवियों ने दर्ज कराई गुमशुदगी, तीसरी के पास मिला पति

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : April 12, 2024, 8:17 am IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का एक मामला आजकल चर्चा में है। दरअसल एक मौलाना तीन महीने से गायब था, पुलिस ने उसे ढूंढकर निकाला तो हैरान कर देने वाली खबर सामने आई। मौलाना मंजर अली जब गायब हुआ तो दो महिलाओं ने दावा किया कि उसके पति लापता है। पहली पत्नी के तहरीर पर पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि मौलाना अपनी तीसरी पत्नी के पास में रह रहा है। पुलिस ने गोंडा से मौलाना को बरामद कर पहली पत्नी के हवाले कर दिया।

जानिए मामला

राजधानी लखनऊ के सआदतगंज इलाके में रहने वाला मौलाना मंजर अली अचानक 16 फरवरी को अपने घर से गायब हो गया। पहली पत्नी ने सआदतगंज थाने पहुंचकर पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। थोड़ी देर बाद एक और महिला थाने पहुंची और उसने भी बताया कि उसके पति मंजर अली गायब है। पुलिस को समझ में आ गई कि गायब हुआ व्यक्ति दोनों महिलाओं का पति है।

दोनों पत्नियों से परेशान था मौलाना

पुलिस ने मौलाना की गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी। तीन महीने बाद पुलिस को पता चला कि मौलाना गोंडा में है। पुलिस टीम ने तुरंत गोंडा से मौलाना को बरामद किया। पूछताछ के दौरान मौलाना ने बताया कि वो अपनी दोनों पत्नियों से परेशान हो गया था। इस वजह से गोंडा में तीसरी पत्नी के पास रहने चला गया था। अब पुलिस ने मौलाना साहब को पहली पत्नी के हवाले कर दिया है।

Also Read: Adrishyam: दिव्यांका त्रिपाठी-एजाज खान की वेब सीरीज का नया पोस्टर हुआ रिलीज़

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन