June 17, 2024
  • होम
  • Marriage: शादी करा रहे पण्डित जी ने फोटोग्राफर को सिखाया फोटो लेने का तरीका, लोगों ने बताया रॉक

Marriage: शादी करा रहे पण्डित जी ने फोटोग्राफर को सिखाया फोटो लेने का तरीका, लोगों ने बताया रॉक

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 21, 2024, 4:14 pm IST

Marriage: आजकल शादी में रश्मों से ज्यादा जरुरी हो गया है क्रिएटिव वीडियो शूट कराना. इस वजह से शादी (Marriage) के मौके पर फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर की बहुत ज्यादा है, आजकल फोटोग्राफर भी बहुत ही इनोवेटिव तरीके से फोटो या वीडियो बनाने लगे हैं. सोचिए जब कोई फोटोग्राफर शादी में वीडियो बना रहा हो उस समय उसको वीडियो शूट करने का नया तरीका दूल्हा या दुल्हन बताने लगे. इससे भी ज्यादा मजेदार बात हो होगी जब यही तरीका शादी की रश्म निभाने वाले पण्डित जी बताने लगे. आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, शादी करवाने वाले पण्डित जी ने वीडियो बना रहे फोटोग्राफर को मंत्र पढ़ने से पहले फोटो वीडियोग्राफर को नई ट्रिक बताई.

पण्डिच जी ने मंत्र छोड़ सिखाई ट्रिक

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर देवेंद्र भवसार फोटोग्राफी ने के अकाउंट ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें शादी (Marriage) के मंडप में पंडित जी के सामने दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के मंगलसूत्र पहनाने की चल हो रही है, जिसमें पंडित जी मंत्र पढ़ना रोक कर फोटोग्राफर यह बताते है कि फोटो कैसे बनाना है. इसके बाद पण्डित जी खुद ही कैमरे की लैंस पर मंगलसूत्र डाल देते हैं, फिर कहते हैं कि इसी से मंगलसूत्र उतारकर दूल्हा दुल्हन को पहनाएगा, फिर कैमरे के लैंस को दूल्हे की तरफ कर देते हैं, वो लैंस पर टंगा मंगलसूत्र उतारता है और दुल्हन को पहना देता है.

लोगों ने पण्डित जी के लिए मजे

शादी (Marriage) के इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर देखने के बाद यूजर्स पंडित जी की क्रिएटिविटी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने थ्री इडियट मूवी के डायलॉग की तर्ज पर लिखा कि, ‘गुरुजी फोटोग्राफर बनना चाहते थे लेकिन अब्बा नहीं माने.’ एक और यूजर्स ने लिखा कि, ‘वो इस ट्रिक का रिजल्ट जानना चाहते हैं कि क्या रहा.’ जबकि दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘गुरुजी रॉक्स फोटोग्राफर शॉक्ड.’ तीसरे यूजर ने लिखा कि, ‘गुरुजी ने इतनी शानदार ट्रिक बताई, वो भी फोटोग्राफर हैं.’ जबकि कुछ यूजर्स ने दूसरे के काम में दखल देने पर नाराजगी भी जताई है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

ये भी पढ़ें- बर्फीले पहाड़ों पर इस जोड़े ने रचाई शाही तरीके से शादी, ऐसा प्री वेडिंग शूट पहले नहीं देखा होगा आपने!

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन