June 26, 2024
  • होम
  • पाकिस्तान के सबसे छोटे YouTuber का आखिरी वीडियो, रोते-रोते फैंस से कही ये बात

पाकिस्तान के सबसे छोटे YouTuber का आखिरी वीडियो, रोते-रोते फैंस से कही ये बात

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : May 22, 2024, 10:35 am IST

नई दिल्लीः आजकल सोशल मीडिया पर व्लॉगिंग का चलन इतना बड़ा है कि युवा से लेकर बूढ़े तक हर कोई इसे करता दिख सकता है। व्लॉगिंग वीडियो निर्माण की एक शैली है जिसमें लोग अपने दैनिक जीवन से जुड़ी चीज़ों को वीडियो में दिखाते हैं। ये वीडियो विशेष रूप से संपादित नहीं हैं. इस कारण से, जब आप कोई वीलॉग देखते हैं, तो आपको ऐसा लगेगा जैसे आप वीडियो का हिस्सा हैं। आजकल पाकिस्तान के एक बच्चे की खूब चर्चा हो रही है, जिसे लोग सबसे कम उम्र का व्लॉगर और यूट्यूबर (latest vlog of Youngest pakistani youtuber) कह रहे हैं। अब इस बच्चे ने अपना आखिरी व्लॉग पोस्ट किया है और रोते हुए उसने अपने दर्शकों से कुछ बातें कही हैं जो वास्तव में बहुत प्यारी हैं। आप इस वीडियो को देखेंगे तो बच्चे के फैन हो जाएंगे.

शिराज नाम का यह बच्चा पाकिस्तान का सबसे कम उम्र का ब्लॉगर और यूट्यूबर है। वह 2022 में YouTube से जुड़ा था। तब से, उसके चैनल पर 1.5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हो गए हैं। व्लॉग्स लोगों को बेहद पसंद आते हैं और उन्हें लाखों व्यूज मिलते हैं. लेकिन शायद इस बार शिराज़ द्वारा भेजे गए वीडियो ने उनके फैंस को निराश कर दिया. दरअसल, शिराज ने दो दिन पहले एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि यह उसके ब्लॉग का आखिरी वीडियो है और वह अपने फैंस को अलविदा कहने आए हैं.

बच्चे ने पोस्ट किया अपना आखिरी व्लॉग

इस वीडियो में शिराज को उनकी छोटी बहन मुस्कान के साथ देखा जा सकता है. वह अपने गांव, पहाड़, वादियां, खेत और खलिहान दिखाता है। फिर वह कहता है कि उसके पिता अब उसे कुछ दिन पढ़ाई करने के लिए कह रहे हैं। वीडियो में शिराज कहते हैं, ”अब्बू कहते हैं कि वीडियो ब्लॉग मत करो!” बच्चे की प्यारी बातें आपको खूब हंसाएंगी. वीडियो के अंत में उसकी मुलाकात एक शख्स से होती है जो उसे व्लॉगिंग जारी रखने की सलाह देता है। तो बच्चा कन्फ्यूज हो जाता है. दरअसल, बच्चे के पिता ने उसे कुछ दिनों तक सिर्फ पढ़ाई पर ध्यान देने की सलाह दी और इसलिए उसे व्लॉगिंग करने से रोक दिया है।

वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Socialdicted (@socialdicted01)


7 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके इस वीडियो के अंत में बच्चा बोलता है- “ये भाई कह रहा है कि मैं व्लॉग बनाऊं, पर मेरा अब्बू कह रहा है कि अब व्लॉग नहीं बनाओ…तो मैं क्या करूं?” फिर वो रोने की एक्टिंग करने लगता है और अपने फैंस से कहता है- “अगर आप मेरे व्लॉग देखते हैं तो मेरे अब्बू को मैसेज कर दीजिए और उनसे कहिए कि शिराज़ को और व्लॉग बनाने दें. अगर अब्बू ने कहा तो और वीडियो बनाऊंगा, अगर नहीं कहा तो नहीं बनाऊंगा. मैं पढ़ाई करूंगा, फिर व्लॉग में आऊंगा.” ये बच्चा अपने व्लॉग्स के जरिए, पाकिस्तान के PM और शोएब अख्तर जैसे सेलेब्स से भी मिल चुका है.

यह भी पढ़ें –

डरावना मंजर! Singapore Airlines में फ्लाइट टर्बुलेंस के बाद की भयानक तस्वीरें, एक की जा चुकी है जान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन