June 14, 2024
  • होम
  • Dance: काजोल के गाने पर दुल्हन ने अपनी शादी में किया गजब डांस, लोग देखने के लिए हो गए इकट्ठा

Dance: काजोल के गाने पर दुल्हन ने अपनी शादी में किया गजब डांस, लोग देखने के लिए हो गए इकट्ठा

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 18, 2024, 5:39 pm IST

Dance: अब शादियों में ट्रेंड बदलता हुआ दिखाई दे रहा है, अगर हम पहले होने वाली शादियों की बात करें तो दुल्हन शर्माती हुई जयमाला की स्टेज तक पहुंचती थी उसके साथ दूल्हा भी शर्माता हुआ दुल्हन के गले में जयमाला डालता था. लेकिन अब दौर बदल गया है और शादियों में भी दूल्हा-दुल्हन शर्माने के बाजाए रील्स बनाते हुए दिखा दे रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन अपनी शादी में डांस (Dance) करती हुई एंट्री लेती है और दूल्हा भी उछल कूद कर डांस करता है. हाल ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में तो दुल्हन एक लेवल और आगे जाती दिखाई दी और खुद अपने दूल्हे का स्वागत करने को पहुंच गई. वायरल वीडियो में दुल्हन बॉलीवुड के गानों पर डांस करती हुई वह दूल्हे का वेलकम करती हुई दिखाई दी.

अपनी ही शादी में दुल्हन ने किया डांस

इंस्टाग्राम पर Anjali kalosiya नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, मेरी वेडिंग एंट्री. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे घोड़े पर सवार होकर शादी करने पहुंचा है और दुल्हन बीच मैदान में खड़ी होकर फुल मेकअप और लाल जोड़े में गहनों से लदी हुई कुछ कुछ होता है के गाने ‘साजन जी घर आए’ पर डांस (Dance) करते हुए दिखाई देती है. वीडियो में दुल्हन एकदम किसी ट्रेंड डांसर की तरह कमाल का डांस करती हुई नजर आती है, दुल्हन स्टेप्स सच में कमाल लग रहे हैं.

लोगों ने दुल्हन के लिए मजे

अब तक सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 46 हजार लोगों ने इसको लाइक भी किया है. और लाइक करने के साथ ही ढेरों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है.इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि पागलपंती की हद होती है. जबकि दूसरे ने लिखा, जब दूल्हा और लहंगा दोनों ही दुल्हन को पसंद हो तो ऐसा होता है. तीसरे यूजर ने लिखा, लगता है भूल गई कि इसी की शादी है. एक यूजर ने तारीख करते हुए कहा कि, डांस (Dance) तो अच्छा है वैसे.

ये भी पढ़ैं- Haryanvi Songs: इस हरियाणवी गाने ने यूट्यूब तोड़े सारे रिकार्ड, 1..6 बिलियन से ज्यादा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन