June 14, 2024
  • होम
  • खौफनाक दृश्य! पालतू कुत्ते के मालिक को बेरहमी से लोहे के रॉड से पीटा, Video वायरल

खौफनाक दृश्य! पालतू कुत्ते के मालिक को बेरहमी से लोहे के रॉड से पीटा, Video वायरल

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : May 16, 2024, 2:56 pm IST

Viral Video: हैदराबाद के मदुरानगर से एक विचलित कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ लोग पालतू कुत्ते के मालिक और मालकिन को बड़े बेरहमी से लोहे के रॉड से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक हैदराबाद के रहमतनगर में पालतू हस्की कुत्ते के मालिक और उसकी पत्नी को धनुंजय नाम के एक व्यक्ति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लाठी, डंडों से पीट दिया।

बेरहमी से पीटा

इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें श्रीनाथ अपने पालतू हस्की कुत्ते को लेकर रोड पर खड़ा है। तभी उधर से कुछ लोग समूह में आते हैं और श्रीनाथ पर लाठी-डंडा बरसाना शुरू कर देते हैं। श्रीनाथ की पत्नी जब पति को बचाने आती है तो बदमाश उसे भी लाठी से पीटने लगते हैं। इस दौरान एक युवा कुत्ते को पकड़ कर रखे रहता है। वीडियो में बदमाश दोनों पति-पत्नी को बेरहमी से पीटते हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर @gharkekalesh नाम के ID से वीडियो शेयर किया गया है।

घटना को लेकर कांग्रेस जिम्मेदार

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ने लिखा है कि लगता है कुत्ते ने इससे पहले बहुत लोगों को काट रखा है, इसी वजह से यह घटना हुई है। वहीं @jyotiTpandey05 नाम की एक यूजर ने पत्नी ने जिस तरह से पति को प्रोटेक्ट किया, उसकी सराहना की है। एक ने तो इस घटना के लिए कांग्रेस सरकार की आलोचना की है। अनीता मीणा नाम की एक यूजर ने इस तरह की घटना रोकने की बात कही है।

6 करोड़ सैलरी के साथ रहने के लिए मुफ्त में घर, लेकिन फिर भी नहीं कर रहा कोई आवेदन

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन