June 14, 2024
  • होम
  • Noida Video: स्पेक्ट्रम मॉल में बवाल, सर्विस चार्ज को लेकर स्टाफ ने परिवार के साथ की बदसलूकी

Noida Video: स्पेक्ट्रम मॉल में बवाल, सर्विस चार्ज को लेकर स्टाफ ने परिवार के साथ की बदसलूकी

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : June 19, 2023, 12:17 pm IST

नोएडा: दिल्ली NCR के नोएडा में स्थित स्पेक्ट्रम मॉल से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि एक परिवार के साथ मारपीट की गई थी. दरअसल मॉल के बाउंसरों पर एक परिवार से मारपीट करने का आरोप है. इस पूरे बवाल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां दोनों पक्षों की ओर से FIR भी दर्ज़ करवाई गई है.

पार्टी मनाने आया था परिवार

ये पूरा मामला रविवार का है जहां स्पेक्ट्रम मॉल के ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट में परिवार पार्टी करने गया था. पार्टी करने के बाद सर्विस चार्ज को लेकर स्टाफ और परिवार के बीच बहसबाजी हो गई. इस दौरान बहस इतनी बढ़ गई कि रेस्टोरेंट के स्टाफ को बाउंसरों को बुलाना पड़ा. परिवार का आरोप है कि बाउंसरों ने परिवार के लोगों के साथ मारपीट की जिसमें कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. परिवार के एक सदस्य ने जानकारी दी कि उनके लोगों ने बिल से सर्विस चार्ज हटाने अनुरोध किया था. लेकिन स्टाफ ने ऐसा करने से इनकार कर दिया जो कहासुनी और मारपीट का कारण बना.

दोनों पक्षों ने थाने में दर्ज कराई FIR

बताया जा रहा है कि परिवार पक्ष और सटाफ दोनों ओर से मामले में FIR दर्ज़ करवा ली गई है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले को संज्ञान लिया है. पुलिस ने जानकारी दी कि स्पेक्ट्रम मॉल के ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट में परिवार पार्टी करने पहुंचा था. इस दौरान सर्विस चार्ज को लेकर परिवार और रेस्टोरेंट के स्टाफ में बहसबाजी हो गई जहां कहासुनी ने मारपीट का रूप ले लिया. दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज़ करवाया जा चुका है और मामले की जांच की जा रही है. बहरहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों पक्षों के बीच झड़प को साफ़ देखा जा सकता है.

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन