April 18, 2024
  • होम
  • 'हिंदू राष्ट्र को लेकर संसद में कुछ होने वाला है', धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा दावा

'हिंदू राष्ट्र को लेकर संसद में कुछ होने वाला है', धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा दावा

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : February 16, 2023, 1:11 pm IST

नई दिल्ली। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हिंदू राष्ट्र को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जिसका खून साफ है, वहीं हिंदू राष्ट्र की बात करेगा। धीरेंद्र शास्त्री ने दावा किया कि संसद में जल्द ही हिंदू राष्ट्र को लेकर कुछ बड़ा होने वाला है।

फिर से की हिंदू राष्ट्र बनाने की बात

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बागेश्वर धाम काफी चर्चा में है। इस धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भारत के हिंदू राष्ट्र बनाने के संकल्प के साथ महायज्ञ का आयोजन करा रहे हैं। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए देशभर से साधू-संत और कथावाचक बागेश्वर धाम पहुंच रहे हैं। इस बीच गुरुवार को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एक बार फिर भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कही है।

संसद में कुछ बड़ा होने जा रहा है

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा है कि जिसके अंदर सनातन का खून होगा और जुनून होगा वह दिल खोलकर हिंदू राष्ट्र को समर्थन करेगा। वह हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कहेगा और बनवाकर रहेगा। जिसके खून में दिक्कत होगी, वह हिंदू राष्ट्र बनाने की बात नहीं कहेगा और इससे हमें फर्क भी नहीं पड़ता है। बागेश्वर बाबा ने आगे कहा कि हमें तो यहा भी अंदाजा है कि जल्द ही भारत हिंदू राष्ट्र घोषित होगा। उन्होंने कहा कि हिंदू राष्ट्र को लेकर देश में क्रांति आ रही है, जल्द ही संसद में कुछ बड़ा होने वाला है।

स्वामी प्रसाद मौर्य को जवाब दिया

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के चीन को भस्म करने वाले बयान पर कहा कि हम सनातन धर्म के संवाहक हैं और हमारे धर्म में किसी का भी दमन करना या हिंसा करना नहीं सिखाया जाता है। लोगों को शिक्षित करना हमारे धर्म की एक नीति है और अगर उनको ऐसा लगता है कि तो पहले उन्हें खुद जाकर कोशिश करनी चाहिए।

कांग्रेस नेताओं के आने पर ये कहा

गौरतलब है कि अभी हाल ही में कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बागेश्वर धाम पहुंचे थे। कांग्रेस नेताओं के धाम पहुंचने से जुड़े सवाल पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि जो आता है, हम सभी का स्वागत करते हैं। कौन समर्थन कर रहा है और कौन विरोध कर रहा है, हमे इसमें पड़ते ही नहीं। इसलिए जो यहां आए हैं उनका स्वागत है। बागेश्वर धाम का सबको आशीर्वाद है।

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो