June 21, 2024
  • होम
  • देश के लिए पल-पल खपा दिया है, मेरा सुरक्षा कवच 140 करोड़ भारतीय: पीएम मोदी

देश के लिए पल-पल खपा दिया है, मेरा सुरक्षा कवच 140 करोड़ भारतीय: पीएम मोदी

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : February 8, 2023, 5:37 pm IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी ने आज लोकसभा में विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देते हुए विपक्ष पर हमला बोला। पीएम ने कहा कि विपक्ष की गालियों को 140 करोड़ देशवासियों से होकर गुजरना होगा। जनता के आशीर्वाद के सुरक्षा कवच को झूठ के शस्त्र से नहीं भेदा जा सकता है। विपक्ष की ओर इशारा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि तुम परिवार के लिए जीते हो, मोदी 140 करोड़ लोगों को लिए जीता है।

कुछ लोग अहंकार में जी रहे हैं

पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष पहले ये तय कर ले कि भारत कमजोर हुआ है या मजबूत। पहले ये कहते हैं कि देश कमजोर हुआ है और फिर कहते हैं कि भारत दूसरे देशों के ऊपर दबाव बनाकर फैसले करवा रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि सत्ता जाने के बाद भी कुछ लोग अभी अहंकार में जी रहे हैं। वे सोचते हैं कि मोदी को गाली देकर ही रास्ता निकलेगा। मोदी पर देशवासियों का भरोसा उनकी समझ के दायरे के बाहर है।

देश के लिए पल-पल खपा दिया

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि मोदी पर देशवासियों का यह भरोसा अखबार और टीवी पर चेहरा दिखाकर नहीं आया है। देशवासियों के लिए, उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए मैंने अपना जीवन खपा दिया है। पल-पल खपा दिया है। पीएम ने कहा कि आपके इन गलीच आरोपों को जनता कैसे स्वीकार करेगी। पीएम ने कहा कि सत्ता के सपने देखने वाले निराशा में डूबे हुए लोगों को अब आत्मचिंतन करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जो लोग कल यहां बैठते थे, आज वे वहां जाकर भी फेल हुए हैं और देश तेज गति से आगे बढ़ रहा है।

राष्ट्रहित में फैसले लेने वाली सरकार है

लोकसभा में अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि पिछले दो से तीन दशक देश में अस्थिरता के रहे हैं, लेकिन आज देश में एक स्थिर सरकार है। आज देश में एक फैसले लेने वाली सरकार है। पीएम मोदी ने कहा कि आज देश आत्मविश्वास से भरा हुआ है। डिजिटल इंडिया की हर तरफ वाह-वाही हो रही है। एक वक्त था जब देश छोटी टेक्नोलॉजी के लिए भी तरसता था। पीएम मोदी ने वैश्विक अस्थिरता और युद्ध की स्थिति का जिक्र करते हुए कहा कि हम अपनी इच्छाशक्ति से सुधार कर रहे हैं। आज देश में राष्ट्रहित में फैसले लेने वाली सरकार है।

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन