May 23, 2024
  • होम
  • गुजरात चुनाव: धर्मसंकट में क्रिकेटर जडेजा! BJP उम्मीदवार पत्नी के खिलाफ उतरी कांग्रेसी बहन

गुजरात चुनाव: धर्मसंकट में क्रिकेटर जडेजा! BJP उम्मीदवार पत्नी के खिलाफ उतरी कांग्रेसी बहन

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : November 11, 2022, 2:18 pm IST

गुजरात चुनाव:

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव इस बार काफी दिलचस्प होने जा रहा है। जहां पारंपरिक रूप से बीजेपी और कांग्रेस के बीच होने वाली टक्कर में आम आदमी पार्टी भी शामिल हो गई है। वहीं, हार्दिक और अल्पेश जैसे कई नेता जो 2017 के चुनाव में कांग्रेस के पाले में थे वो इस बार बीजेपी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

इन सबके बीच सबसे दिलचस्प मुकाबला जामनगर विधानसभा सीट पर होने की उम्मीद है। जहां पर क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी और बीजेपी उम्मीदवार रिवाबा जडेजा को उनकी ननद ने ही टक्कर देने का मन बना लिया है।

ननद-भाभी की होगी टक्कर

रिवाबा जडेजा को बीजेपी ने जामनगर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। उनकी ननद नैना जडेजा जो कांग्रेस पार्टी की नेता है, वह भी इस सीट से चुनाव लड़ सकती है। ऐसे में जामनगर सीट पर ननद और भाभी की चुनावी टक्कर देखने को मिलेगी।

बता दें कि क्रिकेटर जडेजा की पत्नी रिवाबा 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुई थी। कुछ वक्त बाद ही जडेजा की बहन नैना ने कांग्रेस पार्टी का हाथ थाम लिया था। नैना जबसे कांग्रेस में शामिल हुई हैं, वह लगातार सक्रिय नजर आ रही हैं। अगर पार्टी उन्हें टिकट देती है तो वह रिवाबा को कड़ी चुनौती दे सकती हैं।

जडेजा के सामने धर्मसंकट!

एक ही विधानसभा सीट पर पत्नी और बहन के खड़े हो जाने पर क्रिकेटर रविंद्र जडेजा धर्मसंकट में फंस जाएंगे। उनके सामने पत्नी और बहन में से किसी एक साथ देने का संकट होगा। बहन नैना ने जडेजा को क्रिकेटर बनने में काफी मदद की है और मां के निधन के बाद पूरे घर को संभाला है। ऐसे में किसी एक समर्थन करना उनके लिए काफी मुश्किल होने वाला है।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन