July 20, 2024
  • होम
  • गुजरात चुनाव: PM मोदी ने की वोट करने की अपील, कहा- रिकॉर्ड संख्या में करें मतदान

गुजरात चुनाव: PM मोदी ने की वोट करने की अपील, कहा- रिकॉर्ड संख्या में करें मतदान

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : December 1, 2022, 11:26 am IST

गुजरात चुनाव:

गांधीनगर। गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण का मतदान आज शुरू हो गया। लगभग 2 करोड़ वोटर 89 सीटों पर 788 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला कर रहे हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर लोगों से वोट करने की अपील की है।

प्रधानमंत्री मोदी ने ये कहा

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। मैं उन सभी मतदाताओं, विशेषकर युवाओं से जो पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं उनसे रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने की अपील करता हूं।

अमित शाह ने किया ट्वीट

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर लिखा है कि पिछले दो दशकों में गुजरात विकास और शांति का पर्याय बना है, जिसप र हर भारतीय को गर्व है। लेकिन यह गुजरातवासियों द्वारा चुनी मजबूत सरकार के कारण संभव हो पाया। मैं प्रथम चरण के मतदाताओं से अपील करता हूँ कि इस विकासयात्रा को जारी रखने के लिए अभूतपूर्व उत्साह और संख्या में मतदान करें।

जेपी नड्डा ने भी की अपील

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी वोट करने की अपील करते हुए लिखा है कि आज गुजरात में प्रथम चरण का मतदान है। मैं सभी भाईयों-बहनों से अपील करता हूँ कि प्रदेश में शांति, विकास व समृद्धि के लिए भारी संख्या में मतदान करें, यह प्रगति का प्रमुख स्तंभ है। लोकतंत्र के इस महापर्व में आपकी भागीदारी विकसित गुजरात के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन