बंगाल बीजेपी अध्यक्ष का आरोप- BJP से गईं आदिवासी महिलाओं से TMC नेताओं ने करवाई दंडवत परिक्रमा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष सुकांता मजूमदार ने सत्ताधारी पार्टी टीएमसी के नेताओं पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर कहा कि बीजेपी में शामिल हुई आदिवासी महिलाओं को टीएमसी नेताओं ने दंडवत परिक्रमा करने की सजा दी और फिर से तृणमूल कांग्रेस में शामिल करवाया। सुकांता द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कुछ महिलाओं को जमीन पर लेटकर दंडवत परिक्रमा करते हुए देखा जा सकता है।

टीएमसी के गुंडों ने करवाई परिक्रमा

सुकांता मजूमदार ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मार्टिना किसूक, ठकरान सोरेन, शिउली मार्डी और मालती मुर्मू तपन गोफानगर की रहने वाली हैं। उन्होंने बीते 6 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी। ये सभी आदिवासी समुदाय से ताल्लुक रखती हैं। टीएमसी के गुंडों ने इनसें जबरदस्ती परिक्रमा करवाई और तृणमूल कांग्रेस में लौटने पर मजबूर किया।

TMC ने आदिवासियों का अपमान किया

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर से आदिवासी समुदाय के लोगों का अपमान किया है। उनके इस कृत्य की कड़ी शब्दों में निंदा की जानी चाहिए। बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं के साथ मजबूती से खड़ी है। हम उनके लिए कुछ भी करेंगे। बता दें कि 6 अप्रैल को करीब 200 महिलाओं ने टीएमसी छोड़कर बीजेपी का हाथ थामा था।

टीएमसी नेता बोले- उन्होंने भूल सुधारी

बीजेपी के आरोपों पर टीएमसी नेता प्रदीप्ता चक्रवर्ती ने कहा कि उन महिलाओं ने गलती से भाजपा ज्वाइन कर ली थी। उन्होंने अपनी भूल सुधारने के लिए पहले दंडवत परिक्रमा की और फिर तृणमूल कांग्रेस में लौट आए। चक्रवर्ती ने दावा किया कि बाकी महिलाओं भी जल्द ही टीएमसी में वापसी करेंगी। गौरतलब है कि, रामनवमी के दिन हुईं हिंसा के बाद से ही राज्य में विपक्षी और सत्ताधारी पार्टी आमने-सामने है। दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर जमकर सियासी हमले कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Latest news

spot_img