WhatsApp के इन यूजर्स को मिलने वाली है खास ‘सुपरपावर’! जानकर खुशी से झूमने लगेंगे आप

नई दिल्ली: चैटिंग करने और एक दूसरे से कनेक्टेड रहने के लिए वैसे तो कई सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स हैं लेकिन ज्यादातर जिस ऐप का इस्तेमाल किया जाता है, वो WhatsApp है. इस समय का सबसे पॉपुलर इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp हर रोज कोई न कोई नए फीचर्स जोड़ता रहता है जिससे उसके सभी यूज़र्स को सुविधा और बेहतर एक्सपीरिएंस मिलता रहे. एक्सपीरियंस बेहतर बनाने के लिए इसी तरह का एक फीचर WhatsApp पर भेजे हुए मैसेज को सभी के लिए डिलीट करने के लिए दिया गया है. इसी फीचर का एक एक्स्टेन्शन जारी होने वाला है जिससे WhatsApp के चैट ग्रुप्स के ऐडमिन्स को एक बेहद खास ‘सुपरपावर’ दी जाने वाली है. आइए जानते इसके बारे में डिटेल में…..

WhatsApp के ग्रुप ऐडमिन्स को मिलेगी ये ‘सुपरपावर’

WhatsApp पर एक नया फीचर आने वाला है लेकिन ये सब यूजर्स के लिए नहीं होगा. ये फीचर सिर्फ केवल उन यूजर्स के लिए है जो WhatsApp ग्रुप्स के ऐडमिन्स हैं.

डिलीट कर सकेंगे किसी का भी मैसेज!

चलिए अब जानते हैं कि इस फीचर में ऐसा क्या है। इस फीचर से WhatsApp ग्रुप ऐडमिन्स को यह ‘सुपरपावर’ मिल रही है जिससे वो ग्रुप के किसी भी मेंबर के मैसेज को ‘delete for everyone’ कर सकते हैं. इसका सीधा मतलब यह हुआ कि अगर आप किसी ग्रुप के ऐडमिन है और आपको ग्रुप में आया कोई मैसेज पसंद नहीं आता तो आपके पास ये पावर है कि आप उस मैसेज को सभी के लिए हटा सकते हैं. बताते चलें, कि इस फीचर पर फिलहाल काम चल रहा है और इसे आने वाले दिनों में बीटा यूजर्स के लिए जारी किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news