Saturday, June 25, 2022

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

जयपुर। भाजपा ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपनी जीत का श्रेय ‘MYY’ फैक्टर को दिया है, जो महिलाओं, युवाओं और योजना के नए पहलू के रूप में उभरा है। वहीं राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने जानकारी दी है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया विधानसभा चुनाव में भाजपा का चेहरा नहीं होंगी। पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर चुनावी मैदान में उतरेगी। भाजपा नेताओं ने शुक्रवार को जयपुर में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में यह बात कही.

बीजेपी ने बनाया जीतने का ये प्लान

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने कहा, ‘मोदी सरकार की जनहितैषी नीतियों के परिणामस्वरूप MYY (महिला, युवा और योजना) का एक नया पहलू सामने आया है। यह हाल के विधानसभा चुनावों में दिखाई दिया।” उन्होंने कहा कि यह ‘MYY’ कारक जाति और सीमाओं से परे काम करता है।

लोगों ने धर्म जाति से उठकर पार्टी को वोट दिया

तावड़े ने आगे कहा कि पार्टी ने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने में प्रधानमंत्री के ‘परिवर्तनकारी’ नेतृत्व की भी सराहना की। लोगों ने जाति और धर्म से ऊपर उठकर बीजेपी को वोट दिया। उन्होंने आगे कहा कि सरकार की नीतियों पर लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए सभी केंद्रीय मंत्री देश भर के गांवों का दौरा करेंगे। इसके साथ ही वह लाभार्थियों से सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी बात करेंगे।

बैठक के दौरान जयपुर में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने कहा कि मोदी सरकार ने पार्टी सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की थीम पर आठ साल पूरे किए। साथ ही पार्टी जश्न भी मनाएगी। पार्टी ने मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर एक प्रस्ताव भी पेश किया है।

जेपी नड्डा ने कही ये बात

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान में कानून व्यवस्था की स्थिति पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि राजस्थान में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। अपने भाषण में उन्होंने कहा, ”यहां विपक्षी दल होने के नाते यह हमारी जिम्मेदारी है कि राज्य में अशोक गहलोत सरकार के कुशासन को बेनकाब करें.” पार्टी ने राजस्थान पर एक प्रस्ताव भी पेश किया।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद राज्यवर्धन राठौर ने कहा कि राजस्थान देश में ‘अपराध केंद्र’ बन गया है। एक तरफ राजस्थान महिलाओं के खिलाफ अपराध में अव्वल है। वहीं कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में यह सबसे निचले पायदान पर है।

यह भी पढ़ें :

यूपी: 27 महीने बाद जेल से रिहा हुए आजम खान, उन्हें लेने पहुंचे शिवपाल यादव

पिता निकला बेटे और बहू का हत्यारा, पकड़े जाने पर किया चौकाने वाला खुलासा

SHARE

Latest news

Related news