May 19, 2024
  • होम
  • फेसबुक के जरिए पत्नी को हुआ प्यार, फिर दोस्तों के साथ मिलकर पति की गला रेतकर किया हत्या

फेसबुक के जरिए पत्नी को हुआ प्यार, फिर दोस्तों के साथ मिलकर पति की गला रेतकर किया हत्या

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र से एक हत्या का मामला सामने आया है. यहां पत्नी की अवैध संबंध होने की वजह से बीते 17 अप्रैल को अपने दो साथियों के साथ मिलकर पति का गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी थी और पुलिस को चकमा देने के लिए अपने देवर के ऊपर हत्या की आशंका जताई, लेकिन पुलिस ने सर्विलांस की सहायता से मृतक की पत्नी और उनके दो साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बांदा जिला के अतर्रा थाना क्षेत्र के अतर्रा कस्बे का रहने वाला प्रदीप उर्फ रामू चोरिहा का शव बीते 18 अप्रैल को उसके घर से बरामद हुआ था, जिसके बाद मृतक की पत्नी ज्योति ने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपने देवर के ऊपर हत्या की आशंका जताई थी, लेकिन बीते शनिवार को पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि रामू की हत्या किसी और नहीं बल्कि इस हत्या की साजिश खुद उसकी पत्नी ज्योति ने रची थी और मृतक की पत्नी ज्योति ने अपने 2 दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था।

इस संबंध में बांदा जिले के पुलिस अध्यक्ष अभिनंदन ने कहा कि बीते 18 अप्रैल की रात को अतर्रा में रामू चोरिहा नाम के व्यक्ति को गला रेतकर हत्या की गई थी और रामू का शव उसके घर में मिला था, जिसके सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम लगातार इस हत्याकांड की छानबीन कर रही थी. उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी ज्योति को फेसबुक के जरिए संजय सिंह नाम के व्यक्ति से संपर्क होने के बाद प्यार हो गया‌, जिसके बाद मृतक की पत्नी ज्योति अपने पति से परेशान रहती थी‌ और वह अलग रहना चाहती थी. इसी बात को लेकर मृतक की पत्नी ज्योति और प्रेमी संजय ने रामू की हत्या करने की साजिश रची और इसमें एक राघवेंद्र नाम के व्यक्ति को शामिल किया। इसके बाद तीनों मिलकर रामू की गला रेतकर हत्या कर दी और पुलिस को चकमा देने के लिए रामू की पत्नी ज्योति ने कमरे के अंदर जाकर बाहर से ताला लगवा लिया, लेकिन पुलिस ने सर्विलांस की सहायता से रामू की पत्नी ज्योति, संजय और राघवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन