June 17, 2024
  • होम
  • नाबालिगों की शादी रोकने गई पुलिस टीम पर गांववालों ने किया हमला, फोड़ा सर

नाबालिगों की शादी रोकने गई पुलिस टीम पर गांववालों ने किया हमला, फोड़ा सर

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : November 22, 2022, 5:09 pm IST

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में दो नाबालिगों की शादी रोकना पुलिस टीम पर भारी पड़ गया, दरअसल, यहाँ के दक्षिण 24 परगना जिले के कैनिंग इलाके में दो नाबालिगों की शादी हो रही थी, ऐसे में पुलिस जब इस शादी को रोकने के लिए पहुंची तो गाँव वालों ने पुलिस टीम पर धावा बोल दिया. इस हमले के बाद किसी तरह पुलिसकर्मी भाग कर वहां से निकले. कैनिंग थाना क्षेत्र के गोपालपुर पंचायत क्षेत्र के सरदार पाड़ा में इस घटना से हड़कंप मच गया, इस घटना के बाद गांववालों में दहशत है. बता दें, पुलिस पर हमला करने के मामले में अब तक 2 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. गिरफ्तार लोगों में मधु सरदार नाम का अन्य व्यक्ति भी शामिल है.

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, गांव में दो नाबालिगों की शादी हो रही थी, जैसे ही पुलिस को ये सूचना मिली, पुलिस के एसआई स्तर के अधिकारी पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे, लेकिन तब तक नाबालिग और उसके परिवार के सदस्य चाडनतला से फरार हो गए थे और वहां जो लोग मौजूद थे उन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया.

दो लोग हुए गिरफ्तार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने नाबालिगों को समझाने की कोशिश की ताकि वे लड़की के बड़े होने से पहले उसकी शादी न करें. ऐसे में, पुलिस नाबालिग के घर की तलाश में गांव में घुस गए. गांव में घुसते ही गांववालों ने पुलिस पर हमला कर दिया. गांव में घुसते ही नाबालिग के पड़ोसियों और परिजनों ने पुलिस पर ईंट-पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. ईंट लगने से एसआई और गांव का एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया. ईंट-पत्थर फेंके जाने के चलते उनके सिर फूट गए. इस घटना में घायल पुलिसकर्मियों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और वहां उनकी उनका इलाज किया, वहीं, इस मामले में अब तक 2 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

 

सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाला शख्स है रेप का आरोपी’- बीजेपी का दावा

Gujarat Election 2022: आज गुजरात में भाजपा का ‘मेगा शो’, अमित शाह ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे संबोधित

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन