Thursday, December 1, 2022

‘सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाला शख्स है रेप का आरोपी’- बीजेपी का दावा

Satyendra Jain Viral Video:

नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के मसाज वाले वीडियो पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सियासी घमासान जारी है। इसी बीच बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि जैन को तिहाड़ जेल में मसाज देने वाला शख्स कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि नाबालिग लड़की से रेप का आरोपी है।

सत्येंद्र जैन को दूसरी जेल भेजा जाए

भारतीय जनता पार्टी ने मांग की है कि सत्येंद्र जैन को तिहाड़ से दूसरी जेल भेजा जाए। बीजेपी नेताओं का कहना है कि जैन को तिहाड़ जेल में वीवीआईपी सुविधाएं मिल रही हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को देश की जनता के सामने इसका जवाब देना चाहिए। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा है कि एक भ्रष्ट मंत्री के लिए तिहाड़ जेल स्वर्ग बन गया है।

Image

वायरल वीडियो में क्या दिख रहा है?

बता दें कि वायरल वीडियो में सत्येंद्र जैन पैरों में ऑयल मसाज लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि वह बहुत आराम से बिस्तर पर लेटे हुए हैं और उनके हाथों और पैरों में मसाज की जा रही है। इस दौरान वह लोगों से बातचीत भी कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने दावा किया था कि तिहाड़ जेल के अंदर सत्येंद्र जैन को वीवीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है।

नीचता पर उतरी बीजेपी- सिसोदिया

दिल्ली सरकार में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जैन के मसाज वाले वीडियो पर कहा कि बीजेपी अब नीचता पर उतर आई है। सत्येंद्र जैन बीमार है और वह डॉक्टर की सलाह पर ये थेरेपी ले रहे थे। सिसोदिया ने आगे कहा कि दूसरो को बीमारी का मजाक उड़ाना बीजेपी की पुरानी आदत रही है।

 

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news