June 23, 2024
  • होम
  • Video: तेजस्वी की 200वीं रैली आज, मुकेश सहनी के साथ हेलिकॉप्टर में काटा केक

Video: तेजस्वी की 200वीं रैली आज, मुकेश सहनी के साथ हेलिकॉप्टर में काटा केक

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : May 23, 2024, 11:09 am IST

Loksabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे तेजस्वी आज 200वीं बार सभा करने वाले हैं। प्रचार-प्रसार में जुटे तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने हेलीकॉप्टर में मछली और संतरा खाने के बाद अब केक काटा है। तेजस्वी ने केक कटिंग का वीडियो शेयर किया है।

200वीं रैली आज

मुकेश सहनी पूर्व डिप्टी सीएम से कह रहे हैं कि आज आपके लिए हमने सरप्राइज रखा है। केक सामने रखते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि आज हम लोगों का 200वीं सभा होना है। तो हम चाह रहे हैं कि केक काटा जाएं। आपका तो 200 हो चुका है लेकिन हमारा पहली बार हो रहा है। इस पर तेजस्वी ने जवाब दिया कि मुझे तो पता ही नहीं था कि 200 हो गया है। हमें लगा कि 190 के करीब हुआ होगा। विधानसभा चुनाव के दौरान तो हमने 250 के आसपास सभाएं की थीं।

लोगों को लगती है मिर्ची

वीडियो में तेजस्वी यादव सहनी से पूछते हैं कि आपको ये आइडिया कहां से आया तो उन्होंने जवाब दिया कि जब हम लोग कुछ नया करते हैं तो लोगों को मिर्ची लगती है। इस पर तेजस्वी कहते हैं कि आप लोगों को मिर्ची लगवाते क्यों है? इसके जवाब में वीईपी मुखिया ने कहा कि हमारे बीच के भाईचारे ने लोगों को मिर्ची लगाया है। जो हम लोगों दोस्ती वाला कॉम्बिनेशन बना है, इससे बिहार ही नहीं देशभर के कुछ लोगों को मिर्ची लगेगी।

मछली वाले वीडियो पर हुआ था हंगामा

तेजस्वी ने केक काटते हुए कहा कि यह केक बिहार की जनता के लिए है, जो इतनी गर्मी में भी हम लोगों को सुनने आती हैं। बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने मछली और संतरा खाते हुए वीडियो शेयर किया था। नवरात्रि के दौरान मछली खाने वाले वीडियो पर खूब हंगामा हुआ था। हालांकि उन्होंने इसपर सफाई दी थी कि वीडियो नवरात्रि से पहले की है।

 

 

बंदरों ने खाई 35 लाख रूपये की चीनी, अब अधिकारियों से वसूली जाएगी रकम

छपरा फायरिंग मामले में रोहिणी आचार्य पर FIR, लगाई गई गैर जमानती धाराएं

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन