May 26, 2024
  • होम
  • उत्तराखंड: हरिद्वार रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी

उत्तराखंड: हरिद्वार रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : October 15, 2022, 9:09 pm IST

हरिद्वार : हरिद्वार रेलवे स्टेशन में शनिवार को अफरा तफरी मच गई. जहां जैश-ए-मोहम्मद ने हरिद्वार रेलवे स्टेशन अधीक्षक को धमकी भरा पत्र भेजा है. इस पत्र में कई स्टेशनों और धामों को बम से उड़ाने की बात की गई है. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है. SP (GRP) अरुणा भारती ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया कि सुरक्षा को देखते हुए हमने ATS, BDS और अपने स्टाफ की टीमों को तैनात कर दिया है.

पत्र में क्या लिखा?

पत्र में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का नाम लिखा हुआ है. हालांकि ये पत्र कितना सच है इस बात कि अब तक कोई पुष्टि नहीं की गई है. बता दें, पहले भी कई बार हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर धमकी भरे पत्र मिल चुके हैं. अभी तक इस पत्र की सत्यता की जांच नहीं की गई है. इस पत्र में लिखा गया है कि “जम्मू कश्मीर में मरने वाले अपने साथियों का बदला लिया जाएगा।” पुलिस और प्रशासन पत्र को लेकर अलर्ट मोड पर आ गया है. इस पत्र में आगे 25 अक्टूबर को हरिद्वार, लक्सर, काठगोदाम, देहरादून, रुड़की, काशीपुर, मुरादाबाद, बरेली, नजीबाबाद, शाहगंज समेत उत्तराखंड के सभी रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई है.

पहले भी मिल चुके हैं ऐसे खत

धमकी भरी इस चिट्ठी में आगे लिखा है कि 27 अक्टूबर को हर की पैड़ी, भारत माता मंदिर, चंडी देवी, मनसा देवी आदि हरिद्वार के प्रमुख मंदिरों के साथ-साथ यमुनोत्री, गंगोत्री, केदारनाथ, बदरीनाथ और अन्य प्रमुख मंदिरों पर भी बम विस्फोट होगा. पत्र के मिलते ही रेलवे स्टेशन अधीक्षक ने जीआरपी को इस बारे में जानकारी दी. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज़ कर लिया है. जीआरपी के पुलिस अधीक्षक ददन पाल सिंह बताते हैं कि मामले की जांच की जा रही है. जहां एहतियातन कई जगहों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. बता दें, कि मई 2022 को रुड़की रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को भी इसी तरह का एक धमकी भरा पत्र मिला था.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन