June 16, 2024
  • होम
  • उत्तर प्रदेश: चोरों को नहीं आती थी ड्राइविंग, धक्का मारकर 10 किमी तक ले गए कार, 3 अरेस्ट

उत्तर प्रदेश: चोरों को नहीं आती थी ड्राइविंग, धक्का मारकर 10 किमी तक ले गए कार, 3 अरेस्ट

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के दबौली इलाके में ड्राइविंग नहीं जानने की वजह से चोर ने कार को दस किलोमीटर तक धक्का देकर ले गए. वहीं पुलिस ने जल्द ही तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. बताया जा रहा है कि चोरों ने कार को कल्याणपुर इलाके में ले जाकर पार्क कर दिया था। स्वरूप नगर एसीपी बीएन सिंह ने बताया कि दबौली क्षेत्र से कार चोरी की घटना सात मई को हुई थी। चोरों की पहचान अमित वर्मा, सत्यम कुमार और अमन गौतम के रूप में हुई है।

अजब गजब कहानी का खुलासा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तीनों चोरों मारुति वैन चुराने में कामयाब हो गए. एसीपी बीएन सिंह ने बताया कि अमित वर्मा को छोड़कर 2 आरोपी छात्र हैं. सत्यम बीटेक कर रहा है और आरोपी अमन बीकॉम का छात्र है. वहीं अमित निजी कंपनी में काम करता है. पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की 2 बाइक भी बरामद किए है। पूछताछ के दौरान पता चला कि अमित ने कार चोरी की साजिश रची थी।

10 किमी तक ले गए चोर

इस मामले में आरोपी अमित के अलावा सत्यम की भी अहम भूमिका है. तीनों आरोपियों ने चोरी की गाड़ियों को सबसे पहले कबाड़ी से बेचने का प्लान बनाया था. कबाड़ी के नहीं खरीदने पर सत्यम वेबसाइट के माध्यम से चोरी की गाड़ियां बेचने की तैयारी की गई थी लेकिन पुलिस के पकड़ में आने से चोरों का पोल खुल गया. चोरी की कार को कल्याणपुर इलाके से जब्त करने के बाद पुलिस चोरों से अन्य चोरी की वारदात के बारे में पता लगा रहा है।

ये भी जरूर पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन