June 17, 2024
  • होम
  • लखीमपुर खीरी में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार बस और मैजिक में टक्कर से चार लोगों की मौत

लखीमपुर खीरी में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार बस और मैजिक में टक्कर से चार लोगों की मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने मैजिक में टक्कर मार दी. इस में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं इलाज के लिए घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है. इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को अस्पताल भेजा. यह हादसा थाना खीरी इलाके के बहराइच रोड पर चहमलपुर गांव के पास हुआ है.

यह हादसा तब हुआ जब तेज रफ्तार रोडवेज बस लखीमपुर खीरी से बहराइच की तरफ जा रही थी, तभी एक मैजिक के ओवरटेक करने के दौरान तेज रफ्तार रोडवेज बस और मैजिक में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस और मैजिक दोनों सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरी.

स्थानीय लोगों ने की सहायता

बस और मैजिक की टक्कर से घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई. वहीं इस बात की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बचाव का काम शुरू किया. साथ ही इसकी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से बस और मैजिक से घायलों को बाहर निकाला, जिसके बाद एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को अस्पताल भेजा गया है. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें-

Cyclone Remal: चक्रवाती तूफान रेमल मचाएगा तबाही, जानें कितना खतरनाक है ये

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन