April 16, 2024
  • होम
  • चोरों ने सुरंग बनाकर ज्वेलरी शॉप में की लाखों की चोरी, बहीखाते में लिखा-सॉरी भाई, मेरी भी कुछ मजबूरी है

चोरों ने सुरंग बनाकर ज्वेलरी शॉप में की लाखों की चोरी, बहीखाते में लिखा-सॉरी भाई, मेरी भी कुछ मजबूरी है

लखनाऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक बार फिर सुरंग बनाकर ज्वेलरी शॉप से गहने चोरी करने का मामला सामने आया है. यहां दुकान के बाहर एक नाले के माध्यम से चोरों ने सुरंग खोदकर दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोरों ने बहीखाता में लिखा कि सॉरी भाई, मेरा भी कुछ मजबूरी है।

जानिए क्या है पूरा मामला?

यूपी के मेरठ जिले के नौचंदी थाना क्षेत्र के निकट अंबिका ज्वेलर्स में चोरों ने चोरी करने का प्लान बनाया. बीते मंगलवार (28 मार्च) सुबह ज्वेलरी शॉप के मालिक पीयूष गर्ग को चोरी की घटना के बारे में पता चला तो सर्राफा एसोसिएशन के पदाधिकारियों को इसकी जानकारी दी. ज्वेलरी शॉप के मालिक पीयूष गर्ग ने कहा कि चोरों ने नाले के रास्ते से सुरंग बनाकर दुकान से लाखों रुपये के जेवर चोरी किए है. उन्होंने कहा कि चोरों ने दुकान में रखी तिजोरी को भी काटने की कोशिश की और चोर ने चोरी करने के लिए अपने साथ में गैस कटर भी लाए थे।

इसके बाद इलाके के व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ नारे लगाए. उनका कहना है कि इस इलाके के व्यापारियों को चोर लगातार अपना निशाना बना रहे हैं लेकिन फिर भी पुलिस चोर के खिलाफ एक्शन नहीं ले रहे है. मेरठ में इस तरह का चौथा मामला है।

इस मामले में मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह ने कहा कि नौचंदी थाना क्षेत्र के निकट अंबिका ज्वेलर्स नाम से एक ज्वेलरी शॉप है. यहां रात के समय में नाले के माध्यम से सुरंग बनाकर चोरी की गई है. आगे यह भी कहा कि थानेदार को भी हटाया दिया गया है।

ये भी पढ़ें-

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो