द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल के डायरेक्‍टर ने कहा- कोलकाता जाऊंगा तो वो मुझे मार डालेंगे

नई दिल्ली: “द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल” के ट्रेलर निकने के बाद पश्चिम बंगाल पुलिस ने फिल्म के डायरेक्‍टर सनोज मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जिसके बाद सनोज ने जान का खतरा होने की बात बताई है।

रिपोर्ट के अनुसार कोलकाता पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद डायरेक्‍टर सनोज मिश्रा को समन भेजा है. इस समन में लिखा गया है कि पश्चिम बंगाल को उनकी फिल्म बदनाम करने की कोशिश कर रही है. वहीं समन पहुंचने के बाद इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में डायरेक्‍टर सनोज ने कहा कि मैं आतंकवादी नहीं हूं और ना ही मैंने कोई असंवैधानिक काम किया है. द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल एक सच्ची कहानी पर आधारित है।

फिल्म में राज्य को लेकर किया ये दावा

“द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल” के ट्रेलर में दिखाया गया है कि पश्चिम बंगाल में बलात्कार, एक हिंदू पलायन और सामूहिक हत्याएं हो रहा है. इस फिल्म में ये भी बताया गया है कि बंगाल भारत का नया कश्मीर है. कोलकाता पुलिस ने सनोज मिश्रा को समन में कहा कि इस मामले के तथ्यों और परिस्थितियों को जानने के लिए उनसे पूछताछ की जाएगी।

मुझे वहां बुलाकर मार दिया जाएगा- सनोज मिश्रा

वहीं सनोज मिश्रा ने कहा कि उनकी आवाज को दबाने की कोशिस की जा रही है। भेजे गए समन ये भी लिखा है कि कोलकाता के एमहर्स्ट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए उन्हें मंगलवार को पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. सनोज मिश्रा ने कहा कि बंगाल बुलाकर मुझे मार दिया जा सकता है।

ये भी जरूर पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Latest news

spot_img