June 16, 2024
  • होम
  • पटना लॉ कॉलेज में छात्र की बेरहमी से हत्या, लाठी-डंडों और पत्थर से पीट कर मार डाला

पटना लॉ कॉलेज में छात्र की बेरहमी से हत्या, लाठी-डंडों और पत्थर से पीट कर मार डाला

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : May 28, 2024, 8:32 am IST

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक लॉ स्टूडेंट की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है की छात्र सुल्तानगंज में लॉ कॉलेज में परीक्षा देने आया था, जहां अज्ञात बदमाशों ने पीट पीटकर उसे जान से मार डाला। मृतक युवक बीएन कॉलेज का छात्र बताया गया है। 8 की संख्या में बदमाश लाठी डंडों के साथ दिखे।

आरोपियों की तलाश में पुलिस

बदमाशों ने पहले छात्र को लाठी-डंडों और पत्थरों से बेरहमी मारा फिर उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन फानन में युवक को इलाज के लिए ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। घटना को छात्र राजनीति में पुरानी रंजिश के तौर पर देखा जा रहा है।

तमाशा देखती रही भीड़ 

मृतक छात्र का नाम हर्ष राज बताया गया है। वह बीएन कॉलेज में लॉ की पढ़ाई कर रहा था। छात्र अंतिम वर्ष में था। सोमवार को वह सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के पटना लॉ कॉलेज में परीक्षा देने गया हुआ था। वह जैसे ही परीक्षा देकर सेंटर से बाहर निकला तभी तभी बदमाशों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले से कॉलेज कैंपस में हड़कंप मच गया। वहां पर लोगों की भीड़ इकट्ठी थी लेकिन किसी ने बचाने की कोशिश नहीं कि जिस वजह से छात्र की जान चली गई।

 

बार में घुसकर बदमाशों ने किया शूट, सीने पर मारी गोली, वीडियो हुआ वायरल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन