July 15, 2024
  • होम
  • बार में घुसकर बदमाशों ने किया शूट, सीने पर मारी गोली, वीडियो हुआ वायरल

बार में घुसकर बदमाशों ने किया शूट, सीने पर मारी गोली, वीडियो हुआ वायरल

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 27, 2024, 9:10 pm IST

रांची: हमारे देश में आज कल कुछ ज्यादा ही क्रइम का मामला सामने आ रहा है. वहीं इस बार जो मामला सामने आया है, वो रांची का है. जहां चुटिया थाना इलाके में रविवार को आधी रात में फायरिंग हुई, जहां एक कर्मचारी की मौत हो गई. वहीं पुलिस को जैसे ही जानकारी मिली, वैसे ही पुलिस मामला की जांच में जुट गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात करीब एक बजे चार अपराधी एक्सट्रीम बार में घुसे, वहीं घुसने के साथ उन्होंने बार के डीजे संदीप यानी कि सैंडी की हत्या कर दी और फिर मौका देखते ही वहां से भाग गए.

 

अपराधियों की तलाश जारी

 

सोमवार की सुबह रांची में सिटी डीएसपी वी रमन, चुटिया थाना की पुलिस के साथ एक्सट्रीम बार गए और जाते  ही मामले की जांच में जुट गए. बार के अंदर जो सीसीटीवी फुटेज लगा हुआ था, पुलिस ने इसकी भी जांच करनी शुरू कर दी. बता दें कि फायरिंग की घटना लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

उसी को देखने के बाद अपराधियों की तलाश की जा रही है. रविवार के रात कुछ चार-पांच युवक शराब पी रहे थे, इसी दौरान उनका डीजे संदीप और बार के कुछ अन्य कर्मचारियों से विवाद हो जाता है.

 

 

सीने पर गोली मारी गोली

 

विवाद के बाद दोनों में झड़प भी होती है, लेकिन मामला शांत नहीं हो पाता है. लेकिन कुछ देर बाद शराब पी रहे पांचों युवक वहां फिर से आ जाते हैं. लेकिन जिस वक्त वो आते है, उस वक्त बार बंद रहता है. वहीं बार से डीजे संदीप और अन्य कर्मचारी बार से निकल ही रहे थें, उसी वक्त उन लोगों पर हमला किया जाता है.

उनमें से एक युवक बंदुक निकालता है और संदीप के सीने पर गोली मार देता है. इसके बाद वो शांत नहीं रहें, बार के अंदर गए और कई राउंड फायरिंग कर के फिर बाहर निकल गए.

 

चंदन कुमार ने क्या बताया?

 

फायरिंग होने के बाद रांची के एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. उन्होंने गोलीबारी और हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी करने के लिए, एसआईटी का गठन किया है, ताकि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके. फिलहाल पुलिस तीन-चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

 

 

ये भी पढ़ें: लड़कियों ने किया अश्लील गाने पर डांस, वीडियो देखकर उड़ जाएगे आपके होश…

ये भी पढ़ें: भाभी ने देवर के साथ लड़ाया इश्क, पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, पढ़कर उड़ जाएंगे आपके होश

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन