June 17, 2024
  • होम
  • कुछ लोग अपनी हार से इतने हताश…छपरा गोलीकांड पर बोले तेजस्वी

कुछ लोग अपनी हार से इतने हताश…छपरा गोलीकांड पर बोले तेजस्वी

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : May 21, 2024, 2:45 pm IST

नई दिल्ली। Chhapra Firing: बिहार के छपरा में मंगलवार सुबह RJD-BJP समर्थक आपस में भिड़ गए। चुनावी रंजिश में गोलीबारी हो गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। घटना में दो लोग घायल है, जिनका इलाज चल रहा है। घटना छपरा के नगर थाना क्षेत्र के भिखारी ठाकुर चौक के पास हुआ है। मृतक व्यक्ति की पहचान चंदन राय और दोनों घायल की गुड्डू राय और मनोज राय के रूप में हुई है।

क्या बोले तेजस्वी?

छपरा गोलीकांड पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें सूचना मिली कि दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उन्होंने कहा कि यह घटना चुनाव के बाद हुई है। प्रशासन ने दो लोगों को अरेस्ट कर लिया है। दो अन्य फरार आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। तेजस्वा ने कहा कि चुनाव में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपनी हार से इतने हताश हो जाते हैं कि ऐसी घटना को अंजाम दे देते हैं।

इंटरनेट बंद

एसपी गौरव मंगला ने जानकारी दी कि कल वोटिंग के दौरान राजद और बीजेपी समर्थक में झड़प हो गई थी। उसी के प्रतिक्रिया में आज सुबह फायरिंग हुई है। घटना के बाद दो दिनों के लिए इंटरनेट बंद कर दिया गया है। सारण के डीएम अमन समीर ने मौत की बात स्वीकारते हुए कहा है कि कई राउंड गोलियां चलाई गई है।

यह भी पढ़ें-

तुम्हारे हर झूठ के लिए कोर्ट तक ले जाऊंगी… स्वाति मालीवाल ने AAP को चेताया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन