July 21, 2024
  • होम
  • तुम्हारे हर झूठ के लिए कोर्ट तक ले जाऊंगी… स्वाति मालीवाल ने AAP को चेताया

तुम्हारे हर झूठ के लिए कोर्ट तक ले जाऊंगी… स्वाति मालीवाल ने AAP को चेताया

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : May 21, 2024, 8:11 am IST

Swati Maliwal: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट का मामला शांत नहीं हो रहा है। इस केस में दिल्ली पुलिस सीएम केजरीवाल के PA विभव कुमार को गिरफ्तार कर चुकी है। कोर्ट ने पुलिस को 5 दिन की रिमांड भी मंजूर कर दी थी। इधर आम आदमी पार्टी की तरफ से स्वाति मालीवाल के ऊपर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं, इसे लेकर स्वाति की तरफ से पलटवार किया गया है।

क्या बोलीं स्वाति

सांसद स्वाति मालीवाल ने आप नेताओं के हमला करते हुए कहा है कि कल से दिल्ली के मंत्री झूठ फैला रहे है कि मुझपे भ्रष्टाचार की FIR हुई है इसलिए BJP के इशारे पर मैंने ये सब किया। ये FIR 8 साल पहले 2016 में हो चुकी थी जिसके बाद मुझे सीएम और LG दोनों ने दो बार और महिला आयोग की अध्यक्ष नियुक्त किया। केस पूरी तरह फर्जी है जिस पर 1.5 साल से माननीय High Court ने स्टे लगाया हुआ है, जिन्होंने माना है कि पैसे का कोई लेन-देन नहीं हुआ है।

हर झूठ के लिए ले जाऊंगी कोर्ट

स्वाति ने सोशल मीडिया पर आगे लिखा है कि बिभव कुमार के ख़िलाफ़ कंप्लेंट देने तक मैं इनके हिसाब से “लेडी सिंघम” थी और आज BJP एजेंट बन गई ? पूरी ट्रोल आर्मी मुझपे लगा दी गई सिर्फ़ इसलिए क्योंकि मैंने सच बोला। पार्टी के सभी लोगों को फ़ोन करके बोला जा रहा है स्वाति की कोई पर्सनल वीडियो है तो भेजो, लीक करनी है। मेरे रिश्तेदारों की गाड़ियों के नंबर से उनकी डिटेल्स ट्वीट करवाकर उनकी जान ख़तरे में डाल रहे हैं। ख़ैर, झूठ ज़्यादा देर तक टिक नहीं पाता है। पर सत्ता के नशे में किसी को नीचा दिखाने के जुनून में ऐसा न हो जाये की जब सच सामने आये तो अपने परिवारों से भी नज़रे न मिला पाओ। तुम्हारे हर फैलाए झूठ के लिए तुम्हें कोर्ट लेके जाऊंगी।

स्वाति ने लगाया है ये आरोप

बता दें कि स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि 13 मई को सीएम आवास पर अरविंद केजरीवाल के PA बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की। स्वाति ने इस मामले में 16 मई की दोपहर को बिभव के खिलाफ FIR दर्ज कराया। जिसमें आरोप लगाया है कि वो पीरियड में थी लेकिन तब भी बिभव ने उनके सीने और पेट पर लात मारी। उन्हें 7-8 थप्पड़ मारे गए। स्वाति ने सिविल लाइंस थाना में बिभव के खिलाफ धारा 32, 506, 509 और 354 के तहत FIR दर्ज कराई थी।

 

स्पेस में जाने वाले पहले भारतवंशी टूरिस्ट बने गोपी थोटाकुरा, जेफ बेजोस की कंपनी ब्लू ओरिजिन ने भेजा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन