May 30, 2024
  • होम
  • 17 साल में पहली बार इछावर पहुंचे शिवराज, इस मिथक के चलते सीएम रहते हुए कभी नहीं किया दौरा

17 साल में पहली बार इछावर पहुंचे शिवराज, इस मिथक के चलते सीएम रहते हुए कभी नहीं किया दौरा

भोपाल: मध्य प्रदेश के इछावर मुख्यालय का एक मिथक है कि यहां जो भी मुख्यमंत्री आता है, फिर वह कुर्सी पर दोबारा नहीं बैठ पाता. इछावर आने वाले कई मुख्यमंत्रियों ने अपनी कुर्सी गवां दी है, यही कारण है कि डेढ़ दशक से ज्यादा समय तक प्रदेश की सत्ता में काबिज रहने वाले तत्कालीन सीएम शिवराज सिंह चौहान कभी भी इछावर नहीं आए।

आपको बता दें कि शिवराज सिंह चौहान अब मुख्यमंत्री नहीं है और विदिशा सीट से भाजपा उम्मीदवार है. इछावर सीट भी विदिशा लोकसभा क्षेत्र में ही समाहित है, इस स्थिति में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 11 अप्रैल को इछावर पहुंचे और दशहरा मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया।

देश के नंबर वन नेता मोदी हैं

पूर्व सीएम शिवराज चौहान ने 11 अप्रैल को नवरात्रि के पावन पर्व पर मातारानी का दर्शन और पूजन कर देशवासियों के लिए मंगल और कल्याण की कामना की. पूर्व मुख्यमंत्री ने इछावर विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश के नंबर वन नेता मोदी हैं और देश की नंबर वन पार्टी भाजपा है. हम सब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं और हम देश को बनाने के लिए कार्यरत हैं।

शिवराज ने कहा कि भाजपा अद्भुत पार्टी है और हर पोलिंग बूथ से कार्यकर्ता साथी आज यहां उपस्थित हैं, मैं आप सभी को शीश झुकाकर प्रणाम करता हूं. राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ही चुनाव से भाग रहे हैं. रायबरेली सीट से मैडम सोनिया गांधी ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. रायबरेली से अब तक प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की गई है और राहुल गांधी से कहा गया कि अमेठी से आप चुनाव लड़ लो तो उन्होंने कहा किए मैं तो साउथ जा रहा हूं. जिस पार्टी के नेता ही चुनाव लड़ने से इनकार कर दें ऐसी पार्टी की दुर्गति तो तय है।

यह भी पढ़ें-

रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में NIA को मिली बड़ी सफलता, मास्टरमाइंड समेत दो आरोपी गिरफ्तार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन