June 17, 2024
  • होम
  • रामगोपाल यादव ने मेदांता अस्पताल में भर्ती मुलायम सिंह यादव से की मुलाकात, शेयर की ये तस्वीरें

रामगोपाल यादव ने मेदांता अस्पताल में भर्ती मुलायम सिंह यादव से की मुलाकात, शेयर की ये तस्वीरें

 

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में बीते दिनों से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. वहीं, उन्होंने अपने ट्विटर (Twitter) पर शेयर की गई तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की बीते दिनों से तबीयत खराब चल रही हैं. उनका इलाज गुरुग्राम (Gurugram) के मेदांता अस्पताल (Medanta Hopital) में चल रहा है। इसी बीच शनिवार को रामगोपाल यादव ने उनसे अस्पताल जाकर मुलाकात की और गुफ्तगू करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

रामगोपाल ने नेता जी की मु़लाकात

बता दें कि रामगोपाल यादव ने ये तस्वीरें अपने ट्विटर पर शेयर की. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, “आज नेता जी से मेदांता अस्पताल गुरुग्राम में मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. नेता जी ने लगभग एक घंटें तक राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर सवाल जवाब किए और राजनीति को लेकर कई सार्थक सुझाव भी दिए है. वे जल्दी ही पूर्ण स्वस्थ होकर घर आजाएंगे.

गुफ्तगू करते दिखे दोनों नेता

गौरतलब है कि जो तस्वीरें रामगोपाल यादव ने शेयर की है. उन सभी तस्वीर में सपा के दोनों वरिष्ठ नेता गुफ्तगू करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन फोटों में सपा संरक्षक अस्पताल के बेड़ पर बैठे हुए है वहीं, रामगोपाल यादव की बातों को ध्यान से सुन रहे हैं. जबकि रामगोपाल यादव बगल में बैठकर कुछ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बीमार चल रहे है मुलायम

वहीं, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव बीते लंबे समय से बीमार चल रहे हैं. बीमारी के चलते इलाज के लिए उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं बीते दिनों भी मुलायम सिंह यादव की कुछ तस्वीरें घर से सामने आई थीं. तब उनकी दूसरी पत्नी साधना गुप्ता का निधन हुआ था. साधना गुप्ता का निधन भी गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में ही हुआ था. दोनों के एक बेटे प्रतीक यादव हैं, जिनकी पत्नी अपर्णा यादव अभी बीजेपी में है।

 

सेटेनिक वर्सेस: सलमान रुश्दी ने ऐसा क्या लिखा कि उन्हें जान से मारने को आतुर हो गए कट्टरपंथी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन