राजस्थान: शराब पीकर घर आने पर पत्नी करती थी झगड़ा, फिर पति ने गुस्से में आकर उठाया ये कदम

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले में पत्नी के झगड़े से परेशान होकर एक व्यक्ति ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया और उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह रोज शराब पीकर घर आता था और इस पर पत्नी विरोध करती थी. इसी वजह से रोज दोनों के बीच लड़ाई होती थी. इसी बात से वह नाराज होकर टॉयलेट क्लीन पी गया. इसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी मौत हो गई.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना भरतपुर जिले के कुम्हेर कस्बे की है, यहां विनोद जाटव नाम के एक व्यक्ति शराब पीने का आदी था, विनोद जब शराब पीकर घर पहुंचता था तो शराब पीने को लेकर पत्नी रोजाना विनोद के साथ लड़ाई करती थी. 26 मई को शराब पीकर जब विनोद अपने घर पहुंचा तो शराब पीने को लेकर उसकी पत्नी ने फिर उससे झगड़ा किया. झगड़े से परेशान होकर विनोद ने शराब के नशे में टॉयलेट क्लीनर पी लिया. टॉयलेट क्लीनर पीने के बाद पत्नी ने परिजनों को सूचना दी और इसके बाद विनोद को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने जानकारी दी

इस संबंध में कुम्हेर थाना के हेड कांस्टेबल अशोक फौजदार ने बताया कि टॉयलेट क्लीनर पीने की वजह से 48 वर्षीय विनोद जाटव की मौत हुई है. विनोद मजदूरी से जो भी पैसा कमाता था उन पैसों से विनोद शराब पी लेता था. लड़ाई होनो पर विनोद ने टॉयलेट क्लीनर पिया और उसके पेट में जलन होने लगा. इसके बाद विनोद ने कोल्ड ड्रिंक भी पी लिया और विनोद की तबीयत बिगड़ गई. तबीयत बिगड़ने के बाद परिजनों ने विनोद को कुम्हेर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां से बेहतर उपचार के लिए विनोद को जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया और इलाज के दौरान विनोद की मौत हो गई।

ये भी जरूर पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Latest news

spot_img