राजस्थान: शराब खरीदने आए युवक को दुकानदार ने हाथ में थमा दी एसिड, पीने के बाद हुई मौत

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले के सीकरी थाना क्षेत्र के गोलपाड़ा गांव में एक युवक को दुकानदार ने शराब की जगह एसिड दे दिया और उसे पीने के बाद युवक की तबीयत खराब हो गई, इसके बाद कई दिनों तक युवक का इलाज चलने के बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मौत होने से पहले युवक ने पुलिस को अपना बयान दिया है। मृत युवक की पहचान 31 वर्षीय इरशाद के रूप में की गई है।

क्या है पूरा मामला?

युवक द्वारा दिए गए बयान में पुलिस को बताया था कि 1 मई को गोलपारा गांव में शादी समारोह था जिसमें डीजे पर शराब पीकर इरशाद नाच रहा था। उनका कहना था कि मैं शराब का आदी हूं इसलिए गांव के ही रहने वाले सत्तू सरदार नाम के एक व्यक्ति के दुकान पर शराब खरीदने के लिए गया था, सत्तू सरदार ने शराब की जगह एसिड दे दिया और उसे पीने के बाद तुरंत मेरी तबीयत खराब होने लग गई थी। इरशाद की तबीयत बिगड़ने पर इलाज कराने के लिए परिजन ने सरकारी अस्पताल ले गए लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने इलाज के लिए इरशाद को अलवर भेज दिया। इसके बाद इरशाद का इलाज कुछ दिन तक अलवर में चला लेकिन बाद में इरशाद को जयपुर रेफर कर दिया गया। जयपुर में इरशाद का इलाज 10 मई तक चला और उसके बाद गांव लाया गया।

इरशाद की तबीयत फिर से बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर जिला आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंचे। इसी बीच परिजनों ने पुलिस को बताया कि इरशाद को सत्तू सरदार ने शराब की जगह एसिड दे दिया और उसे पीने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। इस बात की जानकारी होने पर पुलिस ने अस्पताल जाकर पीड़ित इरशाद का पर्चा बयान दर्ज किया। बयान देने के बाद इरशाद की मौत हो गई।

इरशाद द्वारा दिए गए बयान के अधार पर जांच कर रही है पुलिस

मरने से पहले इरशाद ने पुलिस को बताया था कि हमारे गोलपाड़ा गांव में सत्तू सरदार नाम का एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेचता है। गोलपारा गांव में शादी का कार्यक्रम चल रहा था और मैं शराब खरीदने के लिए सत्तू सरदार के पास गया उसने शराब की जगह मुझे ऐसी दे दिया, जिसे पीने के बाद मेरी तबीयत बिगड़ने लगी। इरशाद द्वारा दिए गए बयान के आधार पर पुलिस ने सत्तू सरदार के खिलाफ हत्या के प्रयास में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक इरशाद के शव को पोस्टमार्ट करवा कर परिजनों को सौंपने के बाद जांच शुरू कर दी है।

ये भी जरूर पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Latest news

spot_img