June 25, 2024
  • होम
  • राजस्थान: बेटी से छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपी ने पिता को कुल्हाड़ी से काटा

राजस्थान: बेटी से छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपी ने पिता को कुल्हाड़ी से काटा

जयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले के सराड़ा थाना क्षेत्र में बेटी के साथ छेड़छाड़ पर विरोध किया तो एक युवक ने घर में घूसकर पिता को कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी. इस बात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए महाराणा भूपाल अस्पताल भेज दिया गया। इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मृतक की पहचान उदयपुर जिले के सराड़ा थाना क्षेत्र के बामणिया गांव के रहने वाले 45 वर्षीय तेजा राम आजन के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि तेजा राम परिवार के साथ घर के आंगन में सो रहा था. इसी दौरान आरोपी फूल शंकर अचानक आंगन में आ गया. इसके बाद आरोपी फूल शंकर ने तेजा राम को सोते हुए देख सबसे पहले कुल्हाड़ी से सिर और उसके गर्दन पर वार कर दिया. वार इतना खतरनाक था कि तेजा को उठने तक का मौका नहीं मिला. वहीं चीख-पुकार सुनने के बाद जब तक परिवार के सदस्य जागे तब तक आरोपी फूल शंकर मौके से फरार हो गया. इस बात की जानकारी मिलने पर आस-पड़ोस के लोग पहुंचे और सराड़ा थाने में हत्या की खबर दी। इसके बाद पुलिस मौक पर बामणिया गांव पहुंची और तेजा राम के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम लिए भेज दिया गया। इसके बाद आरोपी फूल शंकर को पुलिस ढूंढ रही है।

कुछ दिन पहले कराई गई थी सुलह

स्थानीय लोगों का कहना है कि तेजा राम की बेटी के साथ आरोपी फूल शंकर छेड़छाड़ करता था और इस पर तेजा राम ने कुछ दिनों पहले विरोध किया तो दोनों में विवाद हुआ था. इसके बाद तेजा राम और फूल शंकर के बीत सुलह करा दी गई थी लेकिन इसके बावजूद भी फूल शंकर नहीं माना और इस वारदात को अंजाम दे दिया. इस संबंध में थानाधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि परिवार की रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

ये भी जरूर पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन