राजस्थान: रिटायर्ड फौजी के घर में घुसे बदमाश, परिजनों ने किया कमरे में बंद

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले के चिकसाना थाना क्षेत्र में एक रिटायर्ड फौजी के घर में कुछ बदमाश घुस गए और लूटपाट करने लगे. इसके बाद रिटायर्ड फौजी के परिजनों ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों को घर में बंद कर दिया और इस बात की खबर पुलिस को दी. उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर रिटायर्ड फौजी के घर में बंद किए गए बदमाशों को अरेस्ट कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हथियारों से लैस 5 बदमाशों ने एक रिटायर्ड फौजी के घर में लूटपाट करने के लिए घुसे थे. लेकिन परिजनों ने हिम्मत दिखाते हुए दो बदमाशों को घर के अंदर बंद कर दिया और बाकी 3 बदमाश वहां से भाग गए. फौजी के परिजनों ने दो बदमाशों को घर के अंदर बंद करने के बाद पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बदमाशों को अरेस्ट कर लिया.

कहा जा रहा है कि भरतपुर जिले के चिकसाना थाना क्षेत्र के हथैनी गांव के रहने वाले रिटायर्ड फौजी राकेश के घर में गांव के ही रहने वाले पांच बदमाश तेजवीर, कशिश, मोनू, दीपक और रमेश घुस गए और तुरंत लूटपाट करने लगे. उस वक्त रिटायर्ड फौजी राकेश के घर में कोई नहीं था, सिर्फ रिटायर्ड फौजी की पत्नी और पुत्री घर में मौजूद थी. बदमाशों के रिटायर्ड फौजी राकेश के घर में घुसने के बाद फौजी की पत्नी और पुत्री ने हल्ला मचा दिया.

गांव वालों ने की सहायता

हल्ला की आवाज सुनकर मौके पर गांव के बहुत लोग पहुंच गए और उन्होंने दीपक और रमेश को घर के भीतर बंद कर दिया और अन्य बदमाश वहां से भाग गए. पीड़ित परिजनों ने इस बात की जानकारी चिकसाना थाना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घर में बंद दो बदमाशों को अरेस्ट कर कर लिया, वहीं शेष अन्य बदमाशों को पुलिस ढूंढ रही है।

ये भी जरूर पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Latest news

spot_img