June 25, 2024
  • होम
  • राजस्थान: पोते की चाहत में दादी ने की नवजात पोती की हत्या, फैलाई झूठी अफवाह

राजस्थान: पोते की चाहत में दादी ने की नवजात पोती की हत्या, फैलाई झूठी अफवाह

जयपुर: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के निकुम्भ थाना क्षेत्र के आलाखेड़ी गांव में मकान की छत पर रखी पानी की टंकी में मिली 10 माह की बच्ची की शव के मामले का उजागर करते हुए निकुम्भ थाना पुलिस ने बच्ची की दादी और एक अन्य आरोपी व्यक्ति को अरेस्ट कर लिया है. बताया जा रहा है कि दादी ने पोते की चाहत में अपनी पोती की हत्याकर शव को पानी की टंकी में डाल दिया था. इस मामले में महिला का भतीजा भी आरोपी निकला।

दादी बनी हत्यारन

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि बीती वर्ष 29 अक्टूबर को 10 माह की बच्ची मिस्टी का शव पानी की टंकी में मिलने से अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध हत्या में प्रकरण दर्ज कर थानाधिकारी निकुम्भ यशवंत सिंह ने अनुसंधान शुरू किया. पुलिस द्वारा घटना के आसपास गोपनीय तरीके से जानकारी लेने के बाद हत्यारों की तलाश की।

नवजात पोती की हत्या

बीते सोमवार को संदिग्धों से पुलिस पूछताछ के दौरान पता चला कि चित्तौड़गढ़ निवासी भवरलाल मेनारिया की पत्नी 60 वर्षीय लीला ने पोते की चाहत में अपनी पोती को मार दिया और सबूत मिटाने के लिए अपने जेठ के 42 वर्षीय बेटे अर्जुन का सहारा लिया।

अपहरण की फैलाई झूठी अफवाह

इस मामले में 42 वर्षीय अर्जुन और लीला मेनारिया को अरेस्ट कर लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक मृत मिस्टी की दादी और ताऊ ने अपहरण की झूठी अफवाह भी फैला दी, जिससे लोगों का ध्यान भटक जाए. बता दें कि ताऊ ने ही बच्ची की हत्या का मामला थाना निकुम्भ पर दर्ज कराया. मृत मिस्टी का पिता दुबई में काम करता था. जिसकी 3 बेटियां थी.

ये भी जरूर पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन