May 21, 2024
  • होम
  • Rajasthan: उदयपुर में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 61 पदाधिकारी और कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

Rajasthan: उदयपुर में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 61 पदाधिकारी और कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

जयपुर: लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा-कांग्रेस एक दूसरे पर शब्दों के वार कर रहे हैं. इस बीच यह भी देखने को मिल रहा है कि लगातार कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं. आज उदयपुर में बीजेपी की प्रदेश सह प्रभारी विजया रहाटकर उदयपुर पहुंची. इस दौरान उन्होंने भाजपा के संकल्प पत्र को लेकर मीडिया से बात की. खास बात यह है कि उदयपुर में सालों से कांग्रेस से जुड़े 61 पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली. विजया रहाटकर ने सदस्यता दिलवाई. बीजेपी में शामिल होने के बाद सभी ने चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को जिताने की बात कहीं. वहीं संकल्प पत्र पर बात करते हुए विजया रहाटकर ने कांग्रेस पर निशाना साधा.

छात्र संघ अध्यक्ष से लेकर सरपंच हुए शामिल

वैसे तो भाजपा की सदस्यता लेने वालों में कोई बड़ा नेता शामिल नहीं था, लेकिन छात्र संघ, पूर्व सरकारी अधिकारी, सीए, डॉक्टर, सरपंच सहित अन्य कांग्रेस से जुड़े पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल थे. विजया रहाटकर ने सदस्यता दिलाने के बाद सभी को संबोधित करते हुए अधिक से अधिक वोटों से भाजपा उम्मीदवार को जिताने का आह्वान किया. अगर उदयपुर सीट में विधानसभा चुनाव के परिणाम देखे तो काफी मजबूत है. इस स्थिति में अब लगातार एक के बाद एक कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं और इससे कांग्रेस की मुसीबत बढ़ती जा रही है.

संकल्प पत्र पर बोलते हुए विजया रहाटकर ने कहा कि जनता की आकांक्षाओं को समझकर वे लाखों लोगों के पास गईं और समझाते हुए उन्हें तैयार करवाया है. हमने 10 साल काम किया और जीवन के सभी आयाम को कवर किया. इंडी गठबंधन को लेकर भी कहा कि वह लोगों को भ्रमित कर रहे है. कहते हैं कि जीतेंगे तो संविधान बदल देंगे, लेकिन हम कई बार कह चुके है कि कभी संविधान खत्म नहीं होगा. वह हताश है. जब उनके पास सत्ता थी तो उन्होंने अपने देश के लोगों के लिए कुछ नहीं किया और उनकी यही कुटिल नीति है.

यह भी पढ़ें- 

बीच सड़क पर क्यों युवक ने 1 करोड़ की लेम्बोर्गिनी में लगा दी आग, देखें Video

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन