May 26, 2024
  • होम
  • राजस्थान: चूरू से भाजपा सांसद राहुल कस्वां कांग्रेस में होंगे शामिल, टिकट कटने से नाराज

राजस्थान: चूरू से भाजपा सांसद राहुल कस्वां कांग्रेस में होंगे शामिल, टिकट कटने से नाराज

जयपुर: राजस्थान के चूरू से भाजपा सांसद राहुल कस्वां कांग्रेस में शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि भाजपा की तरफ से उनका टिकट काटे जाने के बाद से राहुल कस्वां नाराज चल रहे हैं. साल 2014 में इसी सीट से राहुल कस्वां ने पहली बार चुनाव जीता था और फिर साल 2019 में इसी सीट से दोबारा निर्वाचित हुए थे. भारतीय जनता पार्टी ने राहुल कस्वां की जगह पैरा एथलीट देवेंद्र झाझरिया को चूरू से टिकट दिया है।

लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है, जिसमें भाजपा ने चुरू समेत राजस्थान की 15 सीटों पर भी उम्मीदवार उतारा. इस सूची में अपना नाम न होने पर राहुल नाराज चल रहे हैं और सोशल मीडिया एक्स प्लेटफार्म पर खुलकर नाराजगी जाहिर की है. वहीं राहुल कस्वां ने शुक्रवार को शक्ति प्रदर्शन कर यह दिखाने की कोशिश की कि वह झुकने वाले नहीं हैं. इस दौरान उनकी जनसभा में भारी भीड़ उमड़ी थी।

चुरू का भविष्य एक व्यक्ति से तय नहीं होगा

राहुल कस्वां ने अपने शक्ति प्रदर्शन की तस्वीर शेयर कर एक्स पोस्ट में लिखा था कि इस असीम स्नेह एवं आशीर्वाद के लिए मेरे लोकसभा परिवार आभार. आपका आशीर्वाद ही मेरी ताकत है जो सदैव बनाए रखिएगा. इस लोकसभा परिवार की प्रगति के लिए अनवरत संघर्ष करता रहूंगा, यह वादा करता हूं, राहुल कस्वां ने नाराजगी भरे लहजे में कहा था कि चूरू लोकसभा के भविष्य को कोई एक व्यक्ति तय नहीं करेगा. इसका भविष्य यहां की जनता तय करेगी।

Haryana News: हरियाणा में BJP को बड़ा झटका, सांसद बृजेंद्र सिंह ने थामा कांग्रेस का हाथ

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन