Wednesday, February 8, 2023

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गाँधी ने छत पर खड़े बीजेपी कार्यकर्ताओं को दी फ्लाइंग किस

झालवाड़. राहुल गाँधी इस समय भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. ऐसे में वो काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार की सुबह राहुल गाँधी ने दिलचस्प ढंग से अपनी यात्रा की शुरुआत की. फ़िलहाल, भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में है. ऐसे में मंगलवार को राहुल गाँधी ने ख़ास तरीके से यात्रा शुरू की, दरअसल मार्च की एक झलक पाने के लिए भाजपा के झालावाड़ कार्यालय की छत पर कई लोग एकत्रित हो गए थे, जिन्हें राहुल गांधी ने फ्लाइंग किस भी दी. इससे एक दिन पहले उन्होंने भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए पूछा था कि वे ‘जय सियाराम’ और ‘हे राम’ का नारा क्यों नहीं लगा रहे, इसके बाद भारत जोड़ो यात्रा संकुल से फिर शुरू हुई, जहां राहुल गांधी सोमवार की रात रुके थे. यात्रा अब झालवाड़ शहर से बाहर पहुँच गई है.

राहुल गाँधी की यात्रा के दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, कई मंत्री और विधायक भी नज़र आए. करीब 12 किलोमीटर की यात्रा के बाद भारत जोड़ो यात्रा सुबह करीब 10 बजे देवरीघाट पहुंचेगी. फ़िलहाल, लंच ब्रेक हुआ है अब लंच के बाद दोपहर 3.30 बजे सुकेत से दोबारा ये यात्रा शुरू होगी. यहां मोरू कलां खेल मैदान में रात्रि विश्राम की योजना बनाई गई है, बता दें अजय माकन के पद से इस्तीफा देने के बाद पार्टी आलाकमान ने पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा को राज्य का प्रभारी नियुक्त कर दिया है.

भारत जोड़ो यात्रा के बाद कांग्रेस का प्लान

राहुल गाँधी इस समय भारत जोड़ो यात्रा पर है. राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा इस समय काफी चर्चा में है. लेकिन, इस यात्रा के बाद कांग्रेस का क्या प्लान है इसे लेकर लोगों के मन में कई सवाल है. अब कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा के आगे की स्थिति स्पष्ट की है. रविवार को कांग्रेस ने कहा कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के बाद वो 26 जनवरी से ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’ शुरू करने वाली है, जिसके तहत पार्टी हर ब्लॉक, पंचायत, और बूथ स्तर पर लोगों से जनसम्पर्क करेगी.

Poll of the polls: आठ एजेंसियों ने बता दिया गुजरात में फिर आएगी भाजपा की सरकार

नोएडा: एमराल्ड कोर्ट हाउसिंग सोसाइटी ने सभी अविवाहित किराएदारों को घर खाली करने को कहा

Latest news