March 4, 2024
  • होम
  • पंजाब: 88 साल के बुजुर्ग की अचानक पलटी किस्मत, रातों-रात बना करोड़पति

पंजाब: 88 साल के बुजुर्ग की अचानक पलटी किस्मत, रातों-रात बना करोड़पति

चण्डीगढ़। पंजाब के मोहाली में बुधवार को एक 88 वर्षीय बुजुर्ग की किस्मत रातों-रात चमक गई. आपको बता दें कि व्यक्ति ने 5 करोड़ रुपए की लॉटरी जीता है और खबर फैलते ही जश्न का माहौल बन गया. इस लॉटरी को जीतने के बाद उन्होंने अपनी परिवार के साथ खुशी व्यक्त की. उन्होंने बताया कि इस रकम को अपने बेटों और अपने ‘डेरा’ में बांट दूंगा।

हम खुशी महसूस कर रहे हैं

रिपोर्ट के मुताबिक लॉटरी विजेता महंत द्वारका दास (lottery winner mahant dwarka das) ने बताया कि मैं बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं. उनका कहना है कि करीब 35-40 सालों से लॉटरी खरीद रहे थे. जीत की रकम को दोनों बेटों और अपने ‘डेरा’ में बांट दूंगा. महंत द्वारका दास के पुत्र नरेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि पिता ने भतीजे को लॉटरी टिकट खरीदने के लिए पैसे दिए थे. उन्होंने कहा कि लॉटरी टिकट लगने के बाद हम खुशी महसूस कर रहे हैं।

लोहड़ी के मौके पर टिकट

महंत द्वारका दास के पोत ने दादा के नाम पर जीरकपुर से लॉटरी का टिकट खरीदा था. लोकेश कुमार नाम के शख्स ने कहा कि जीरकपुर रोड पर उसकी लॉटरी की दुकान है. मंहत के पोते निखिल शर्मा ने लोहड़ी के मौके पर टिकट खरीद कर ले गए थे।

30% टैक्स काटकर दी जाएगी राशि

आपको बता दें कि पंजाब राज्य में लोहड़ी मकर संक्रांति बम्पर लॉटरी 2023 के परिणाम 16 जनवरी को आए थे. इस परिणाम में द्वारका दास ने पांच करोड़ रुपये का पहला पुरस्कार जीतकर अपने नाम किया है. सहायक लॉटरी निदेशक करम सिंह ने कहा कि निर्धारित प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद 30% टैक्स काटकर राशि दी जाएगी।

इन्हें भी पढ़े…

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्त

Tags