April 13, 2024
  • होम
  • पवन सिंह दूसरी पत्नी ज्योति से तलाक लेने पहुंचे कोर्ट, 20 मिनट तक जज के आमने-सामने हुई ये बातें

पवन सिंह दूसरी पत्नी ज्योति से तलाक लेने पहुंचे कोर्ट, 20 मिनट तक जज के आमने-सामने हुई ये बातें

पटना। भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले सिंगर और एक्टर पवन सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक को लेकर चर्चा में हैं। पवन सिंह ने कोर्ट में अपनी दूसरी पत्नी से तलाक के लिए अर्जी दी थी। गुरुवार को पवन सिंह मामले की सुनवाई के लिए आरा के फैमिली कोर्ट पहुंचे। कोर्ट में उनकी पत्नी ज्योति सिंह भी मौजूद थीं। जानकारी के मुताबिक दोनों ने करीब 20 मिनट तक कोर्ट के सामने अपनी बात रखी है। पवन सिंह के वकील के मुताबिक पवन सिंह और उनकी पत्नी ने आगे साथ रहने से इनकार कर दिया है।

दोनों का साथ रहने से इंकार

भोजपुरी कलाकार पवन सिंह की वकील सुदमा सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों ने कोर्ट में साथ नहीं रहने की बात कही है। उन्होंने बताया कि पवन सिंह ने कोर्ट में कहा है कि वह ज्योति सिंह को अपनी पत्नी के रूप में नहीं रखेंगे, जबकि ज्योति सिंह ने भी साथ रहने से इनकार कर दिया है। जज ने दोनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों पक्ष साथ रहने को राजी नहीं हुए।

अक्टूबर 2021 को दी थी तलाक की अर्जी

बता दें कि पवन सिंह अपने निजी सुरक्षा गार्ड के साथ कोर्ट पहुंचे। इससे पहले 28 अप्रैल को इस मामले में सुनवाई हुई थी, लेकिन पवन सिंह कोर्ट में पेश नहीं हुए। जिसके बाद कोर्ट ने 26 मई की तारीख तय की और पवन सिंह को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया। पवन सिंह ने 9 अक्टूबर 2021 को कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी।

दूसरी पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

पिछली सुनवाई के दौरान पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह के वकील ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि पवन सिंह ने ज्योति सिंह का दो बार गर्भपात कराया था। पवन सिंह की पत्नी ने भी उन पर शादी के बाद परेशान करने का आरोप लगाया है। ज्योति सिंह पिछले कई महीनों से पवन सिंह से अलग रह रही है। बताया जाता है कि वह अब अपने मायके में रह रही है। ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है।

पवन ने 2018 में की थी ज्योति से शादी

भोजपुरी सिनेमा के स्टार पवन सिंह की निजी जिंदगी शुरू से ही विवादों से भरी रही है। पवन सिंह ने 2014 में पहली पत्नी नीलम से शादी की। भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने अपनी पहली पत्नी की मृत्यु के बाद 2018 में ज्योति सिंह से शादी की थी।

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो