May 21, 2024
  • होम
  • पाकिस्तानी यूट्यूबर ने कब्रिस्तान जाकर बनाया व्लॉग, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

पाकिस्तानी यूट्यूबर ने कब्रिस्तान जाकर बनाया व्लॉग, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

नई दिल्ली: सोशल मीडिया के दौर में हर घटना, चाहे वह बड़ी हो या छोटी, लोग वीडियो बनाकर शेयर कर देते हैं. इंफ्लुएंसर्स और कंटेंट क्रिएटर अपने फॉलोअर्स के लिए ऐसा करते हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करें. हालांकि कुछ लोगों का कहना ​​है कि इंफ्लुएंसर्स को कुछ सीमाओं का पालन करना चाहिए और उन्हें सोशल मीडिया पर सबकुछ शेयर नहीं करना चाहिए.

पाकिस्तानी यूट्यूबर को जमकर किया जा रहा है ट्रोल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी यूट्यूबर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है, क्योंकि उसने अपनी बहन की कब्र पर जाकर व्लॉग बनाया, जिसे उसने साल 2015 में खो दिया था, उसने इसका एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर कर दिया. इसके बाद वो सोशल मीडिया पर आलोचनाओं के घेरे में आ गई है. इस वीडियो में नूर राणा बताती हैं कि वह अपनी बहन की पुण्यतिथि पर उसकी कब्र पर जाने वाली हैं. इस वीडियो में उसके पूरे दिन का विवरण है, जिसमें सुबह तैयार होने से लेकर कब्रिस्तान जाने के बाद घर लौटने तक शामिल है. इस वीडियो में कब्र पर गुलाब की पंखुड़ियां बिखेरते हुए भी दिखाया गया है.

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आक्रोश फैला दिया है और कई लोगों ने उसकी मृत बहन का अनादर करने के लिए व्लॉगर की आलोचना की है. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने उस पर एक निजी घटना का फायदा उठाने का आरोप लगाया और वीडियो को अनुचित बताया. एक यूजर ने लिखा कि अपनी बहन की मौत पर कंटेंट बनाते हुए आपको शर्म आनी चाहिए, दूसरे यूजर ने लिखा कि यकीन नहीं होता कि इस तरह के लोग हमारे समाज में मौजूद हैं.

यह भी पढ़े-

दिल्ली के इस बार्बर को नौकरी पर रख लो Elon Musk, अमेरिकी यूट्यूबर मैक्स ने ऐसा क्यों कहा?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन