May 21, 2024
  • होम
  • दिल्ली के इस बार्बर को नौकरी पर रख लो Elon Musk, अमेरिकी यूट्यूबर मैक्स ने ऐसा क्यों कहा?

दिल्ली के इस बार्बर को नौकरी पर रख लो Elon Musk, अमेरिकी यूट्यूबर मैक्स ने ऐसा क्यों कहा?

नई दिल्ली: इंडिया घूमने आए अमेरिकी यूट्यूबर डेली मैक्स को एक स्ट्रीट बार्बर ने ऐसा जबरदस्त हेड मसाज दिया कि मैक्स को मजा आ गया और वो स्पेस एक्स के सीईओ एलन मस्क को बड़ी सलाह दे बैठे. मैक्स ने कहा कि इसे तो मस्क को हायर करना चाहिए, क्योंकि मैं अभी -अभी अंतरिक्ष की सैर करके आया हूं. अब यूट्यूबर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं.

जादू महसूस हुआ

डेली मैक्स दिल्ली के नेहरु में काफी उत्सुकता से किसी मसाज करने वाले को ढूंढ रहे होते हैं कि तभी नजर सड़क किनारे मोहम्मद बार्बर पर पड़ी. फिर मैक्स बार्बर के पास जाते है और हेड मसाज करने के लिए कहते है. इसके बाद जैसे ही बार्बर मैक्स के सिर पर अपनी उंगलियों को फेरता है तो मानो जादू होता है और यूट्यूबर का तनाव दूर होता जाता है.

500 के कई नोट

इसके बाद मैक्स ने मोहम्मद का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें मसाज काफी जोरदार लगा. फिर मैक्स ने पूछा कि कितने पैसे हुए तो 200रुपये बार्बर ने मांग किया . हालांकि खुश होकर मैक्स ने बार्बर को 500 रुपये के कई नोट दे दिए.

यूट्यूबर के बारे में

अब तक दो लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं, जबकि कई सौ यूजर ने कंमेट किया है. एक यूजर ने लिखा है ये बंदा बहुत कूल यूट्यूबर है. मैक्स को लोगों की कद्र है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन