April 23, 2024
  • होम
  • हिमाचल राज्यसभा चुनाव नतीजों पर नवजोत सिंह सिद्धू की प्रतिक्रिया, कही ये बात

हिमाचल राज्यसभा चुनाव नतीजों पर नवजोत सिंह सिद्धू की प्रतिक्रिया, कही ये बात

शिमला: हिमाचल कांग्रेस के पास बहुमत होने के बाद भी राज्यसभा चुनाव का चौंकाने वाला परिणाम सामने आया है, जिसमें बीजेपी उम्मीदवार हर्ष महाजन की जीत हुई, जबकि कांग्रेस के अभिषेक मनु सिंघवी की हार हुई है।

सोशल मीडिया पर नवजोत सिंह सिद्धू ने किया पोस्ट

अब इसी को लेकर पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस और अभिषेक मनु सिंघवी को टैग करते हुए एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने भाजपा पर हमले करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

नवजोत सिद्धू ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया है कि हिमाचल प्रदेश की नाकामयाबी में देनदारियों के आकलन और द ग्रैंड ओल्ड पार्टी की संपत्तियों की मांग की गई है? आईटी, सीबीआई और ईडी जैसी एजेंसियों की धुनों पर गुप्त रूप से नाचने वाले बड़े पदों पर बहकाने वालों ने हमारे लिए कई बार विनाशकारी दिन लिखे हैं।

नवजोत सिद्धू ने क्या कहा?

नवजोत सिद्धू ने सिंघवी को टैग करते हुए पोस्ट किया है कि हानि नहीं है. शुद्ध करना उनलोगों की पार्टी को आवश्यक है जो सामूहिक भलाई पर व्यक्तिगत लाभ को प्राथमिकता देते हैं क्योंकि पार्टी के अस्तित्व पर उनके कार्यों से गहरा घाव होता है. घाव ठीक हो सकते हैं मगर मानसिक घाव बने रहेंगे. कांग्रेस कार्यकर्ता का सबसे बड़ा दर्द उनका लाभ ही है।

Lakhi Mela: 11 मार्च से लक्खी मेले का आरंभ, इन चीजों पर प्रशासन ने लगाई रोक

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो