May 30, 2024
  • होम
  • Mukhtar Ansari की विसरा रिपोर्ट आई सामने, क्या जहर से हुई थी मौत?

Mukhtar Ansari की विसरा रिपोर्ट आई सामने, क्या जहर से हुई थी मौत?

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 23, 2024, 9:52 am IST

लखनऊ। Mukhtar Ansari Death Reason: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत क्या जेल प्रशासन द्वारा धीमा जहर देने के कारण हुई थी, क्या सच में उसको जहर दिया गया था। इन तमाम सवालों का जवाब गया है। बता दें कि मुख्तार अंसारी की मौत के बाद प्रशासन ने विसरा सुरक्षित कर जांच के लिए भेजा था, जिसकी रिपोर्ट आ चुकी है। इस रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। विसरा रिपोर्ट में सारे सवालों के जवाब सामने आ गए हैं।

क्या जहर से हुई थी मुख्तार की मौत?

खबरों के मुताबिक, मुख्तार अंसारी की मौत में विसरा रिपोर्ट में जहर से मौत होने की पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि पुलिस ने मुख़्तार अंसारी की विसरा जांच रिपोर्ट को न्यायिक टीम के पास भेज दिया है। अब जांच टीम पूरी रिपोर्ट बनाकर उच्च अधिकारियों को सौंपेगी। खबरों के अनुसार, इस रिपोर्ट में मुख्तार को मौत से पहले जहर देने की पुष्टि नहीं हुई है।

हार्ट अटैक से हुई मौत

बता दें कि पिछले महीने उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी की मौत हो गई। अचानक तबियत खराब होने के बाद उसे जेल से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां पर उसने अपनी अंतिम सांस ली। अस्पताल ने बयान जारी कर बताया था कि कार्डियक अरेस्ट की वजह से मुख्तार की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें- 

भारत का पीएम नहीं बल्कि HITLER बोल रहा है, मोदी के बयान पर फिर भड़के ओवैसी

NASA: चांद का कुछ हिस्सा कब्जाना चाहता है चीन, नासा प्रमुख बिल नेल्सन ने किया दावा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन