May 21, 2024
  • होम
  • MP Lok Sabha Election: पत्नी के मौजूदगी में दिग्विजय सिंह ने किया नामांकन, वकील के अलावा एक किसान भी था मौजूद

MP Lok Sabha Election: पत्नी के मौजूदगी में दिग्विजय सिंह ने किया नामांकन, वकील के अलावा एक किसान भी था मौजूद

भोपाल: मध्य प्रदेश के राजगढ़ सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह ने अपना नामांकन फार्म जमा कर दिया है. पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने शुभमुहूर्त में आज अपना नामांकन जमा किया है. खास बात यह है कि इस दौरान दिग्विजय सिंह के साथ सिर्फ पांच लोग मौजूद थे, जिसमें दिग्विजय सिंह, पत्नी अमृता सिंह, अधिवक्ता, एक मजदूर और एक किसान शामिल हैं.

दिग्विजय का गढ़ माना जाता है राजगढ़ सीट

आपको बता दें कि 33 साल बाद दिग्विजय सिंह राजगढ़ सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. यह सीट दिग्विजय परिवार का गढ़ माना जाता है. राजगढ़ सीट पर दिग्विजय सिंह खुद दो बार, जबकि उनके छोटे भाई लक्ष्मण सिंह चार बार सांसद चुने जा चुके हैं. आगामी लोकसभा चुनाव के लिए राजगढ़ सीट से कांग्रेस ने इस बार फिर दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा है, जबकि उनके प्रतिद्वंदी के रूप में भारतीय जनता पार्टी ने रोडमल नागर को अपना प्रत्याशी बनाया है.

दो दिन पहले दिग्विजय ने की थी अपील

दो दिन पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया था कि वे नामांकन के दौरान कार्यालय पहुंचने की कोशिश नहीं करेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकर्ताओं से अपील की थी कि नामांकन जमा करने के दौरान साथियों और कार्यकर्ताओं के लिए ताकत प्रदर्शित करने का अवसर होता है, लेकन मेरा निवेदन है कि जिस समय मैं अपना पर्चा दाखिल करूं उस समय आप मेरे बजाय मतदाताओं के बीच रहे.

यह भी पढ़ें- 

बीच सड़क पर क्यों युवक ने 1 करोड़ की लेम्बोर्गिनी में लगा दी आग, देखें Video

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन