June 17, 2024
  • होम
  • मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं…आखिरी चरण के मतदान से पहले राजा भैया का दावा

मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं…आखिरी चरण के मतदान से पहले राजा भैया का दावा

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : May 30, 2024, 8:19 am IST

Loksabha Election: उत्तर प्रदेश की कुंडा सीट से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने आखिरी चरण के मतदान से पहले बड़ा दावा किया है। उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि मोदी जी देश में सरकार बनाने जा रहे हैं। बता दें कि राजा भैया ने इस बार प्रतापगढ़ और कौशाम्बी लोकसभा सीट पर प्रत्याशी नहीं उतारे थे और न ही किसी दल को समर्थन दिया था। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को अपने मन से वोटिंग करने को कहा था।

मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं

राजा भैया देवघर पहुंचे हुए थे जहां उन्होंने बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने चुनाव में न तो कोई प्रत्याशी उतारा है और न ही किसी पार्टी को अपना समर्थन दिया है। हमने कार्यकर्ताओं को अपने मन से मतदान करने को कहा। हम देश में तो नहीं घूम रहे हैं लेकिन मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं।

सपा को दिया समर्थन?

बता दें कि राजा भैया के प्रभाव वाली दो सीटों कौशाम्बी और प्रतापगढ़ में वोटिंग हो चुकी है। ऐसा माना जा रहा था कि इन सीटों पर वो उम्मीदवार उतारेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं। बाद में अपने कार्यकर्ताओं से मन मुताबिक वोट डालने को कहा। हालांकि समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार पुष्पेंद्र सरोज ने दावा किया था कि राजा भैया ने उन्हें आशीर्वाद दे दिया है। कहा गया कि राजा भैया बीजेपी सांसद और कौशाम्बी से उम्मीदवार विनोद सोनकर से नाराज है।

 

Weather update: दिल्ली में भीषण गर्मी से बेहाल लोग, बीते दिन 1945 के बाद सबसे अधिक रहा तापमान

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन