May 21, 2024
  • होम
  • महाराष्ट्र: दिल दहला देने वाली घटना, एक व्यक्ति ने तीन बच्चों को कुएं में फेंककर मार डाला

महाराष्ट्र: दिल दहला देने वाली घटना, एक व्यक्ति ने तीन बच्चों को कुएं में फेंककर मार डाला

मुंबई: महाराष्ट्र के जालना जिले में एक व्यक्ति ने 12 वर्षीय एक बेटे और दो बेटियों को कुएं में फेंककर मार डाला. इस मामले को लेकर पुलिस ने सोमवार को जानकारी दी है. इस संबंध में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी संतोष धोंडीराम तकवाले ने रविवार को फोन कर पुलिस को इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया.

पुलिस अधिकारी ने क्या कहा?

पुलिस अधिकारी के अनुसार संतोष धोंडीराम तकवाले ने 12 वर्षीय अपने बेटे सोहम, 8 वर्षीय बेटी शिवानी और 7 वर्षीय दीपाली को अंबाद तहसील के डोमेगांव गांव में स्थित एक कुएं में शनिवार को फेंक दिया. इसको लेकर अंबाद थाने के निरीक्षक रघुनाथ नाचन ने बताया कि मरने वाले बच्चे आरोपी की पहली पत्नी की थी जिसकी मृत्यु हो गई और आरोपी संतोष धोंडीराम तकवाले ने दूसरी शादी कर ली.

जानकारी देने के बाद फोन बंद

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपराध के मकसद का पता लगाने के लिए मुकदमा दर्ज कर पुलिस फिलहाल जांच कर रही है. सूत्रों के अनुसार छत्रपति संभाजी नगर के कचनेर गांव का रहने वाला आरोपी संतोष धोंडीराम तकवाले एक होटल में काम करता था और सप्ताह का अंतिम दिन पर बच्चों के साथ डोमेगांव पहुंचा था. उन्होंने बताया कि आरोपी संतोष धोंडीराम तकवाले ने खुद पुलिस को फोन कर इस बात की जानकारी दी और कुछ समय बाद फोन बंद कर दिया.

यह भी पढ़ें-

 Israel-Iran Row: इजरायल-ईरान जंग में अमेरिका ने दिया दखल, ईरानी ड्रोन्स को किया नेस्तनाबूद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन