March 2, 2024
  • होम
  • Mahapanchayat : सोनीपत में आज महापंचायत, चार एकड़ में लगा पंडाल

Mahapanchayat : सोनीपत में आज महापंचायत, चार एकड़ में लगा पंडाल

नई दिल्ली: बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी को लेकर हलचल बढ़ती ही जा रही है. सोनीपत जिले के स्टेडियम में आज (रविवार 10 बजे) महिला पहलवानों के समर्थन में महापंचायत बुलाई गई है. बता दें कि बीते शनिवार को महापंचायत की तैयारियों का जायजा लेने के लिए किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी पहुंचे थे. स्टेडियम पहुंचे ने के बाद ने चढूनी ने कहा कि महापंचायत में बड़े फैसले लिए जा सकते है. उन्होंने कहा कि इस महापंचायत में बीस हजार से अधिक लोग शामिल होंगे। वहीं इस महापंचायत के लिए 4 एकड़ में पंडाल लगाया गया है।

पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक भी होंगे शामिल

किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने बताया कि इस महापंचायत में पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक, नेता जयंत चौधरी और चंद्रशेखर के अलावा उत्तर प्रदेश, हरियाणा और पंजाब के किसान भी शामिल होने वाले है. वहीं चढूनी ने कहा कि सत्यपाल महिल को सीबीआई की रेड कराकर बार-बार परेशान किया जा रहा है. इसी वजह से सत्यपाल मलिक महापंचायत में शामिल होंगे. रविवार सुबह 10 बजे से महापंचायत शुरू होगा।

भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष अशोक ने बताया कि इस महापंचायत में सभी जाति के लोग शामिल होकर पहलवान बेटियों का समर्थन करेंगे. रविवार सुबह 10 बजे होने वाली महांपचायत में आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

ये भी जरूर पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags