June 26, 2024
  • होम
  • Lok Sabha Elections: हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष का निशाना, कहा-50 सीट भी नहीं जीत पाएगी कांग्रेस

Lok Sabha Elections: हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष का निशाना, कहा-50 सीट भी नहीं जीत पाएगी कांग्रेस

शिमला: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा के 7वें और आखिरी चरण में चुनाव है. वहीं पीएम मोदी हिमाचल प्रदेश में दो जनसभाओं को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं. पीएम मोदी की पहली जनसभा नाहन और दूसरी जनसभा मंडी में होगी. इसके लिए बीजेपी की तैयारियां जोरों पर है. नाहन हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल का गृह विधानसभा क्षेत्र है, जहां उन्हीं के कंधे पर व्यवस्था की जिम्मेदारी है. वहीं राजीव बिंदल ने कहा है कि प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. राज्य की जनता अपने प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए तैयार है.

बीजेपी अध्यक्ष राजीव बिंदल ने क्या कहा?

हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष राजीव बिंदल ने विपक्ष के गठबंधन पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन चार दिन की चांदनी और फिर अंधेरी रात है. 4 जून के बाद देश में इंडिया गठबंधन का कोई अस्तित्व नजर नहीं आएगा. हिमाचल प्रदेश में इंडिया गठबंधन का दूर-दूर तक कोई अस्तित्व पहले ही नहीं है.

हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी की तरफ से लगातार सवाल पूछा जाता है कि इंडिया गठबंधन का पीएम कौन होगा, लेकिन इसका जवाब आज तक नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के गठबंधन के पास तो कोई नेता ही नहीं है. राजीव बिंदल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को 50 से भी कम सीट मिलेगी.

Read Also: 

Video: तेजस्वी की 200वीं रैली आज, मुकेश सहनी के साथ हेलिकॉप्टर में काटा केक

छपरा फायरिंग मामले में रोहिणी आचार्य पर FIR, लगाई गई गैर जमानती धाराएं

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन