June 17, 2024
  • होम
  • Lok Sabha Elections: अखिलेश यादव के सुरक्षा में भारी चूक, युवक ने तोड़ा सुरक्षा का घेरा

Lok Sabha Elections: अखिलेश यादव के सुरक्षा में भारी चूक, युवक ने तोड़ा सुरक्षा का घेरा

लखनऊ: देश में छह चरण का मतदान खत्म हो चुका है. वहीं यूपी की 14 सीटों पर 25 मई को छठे चरण का मतदान पूरा हुआ. अब सातवें और आखिरी चरण को लेकर पार्टियों पूरी तरह से जोर लगा रही हैं. इसको लेकर पार्टियों के दिग्गज नेता भी अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं और लगातार जनसभा कर रहे हैं. इसी बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज बलिया में जनसभा करने पहुंचे थे, जहां उनकी सुरक्षा में भारी चूक हुई है.

यूपी के बलिया में सपा प्रमुख अखिलेश यादव की जसनसभा में एक युवक सुरक्षा घेरा तोड़कर अखिलेश यादव से मिलने के लिए मंच पर चढ़ने की प्रयाश किया, लेकिन जसनसभा में मौजूद एनएसजी कमांडोज ने तुरंत युवक को दबोच कर यूपी पुलिस को हवाले कर दिया. जिसके बाद युवक को भीड़ में भेज दिया गया.

अखिलेश यादव की सुरक्षा में चूक

अखिलेश यादव हनुमानगंज ब्लॉक के ग्राम कटरिया में सपा (इंडि गठबंधन) के उम्मीदवार सनातन पांडेय के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, जहां उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक हुई. दरअसल सपा प्रमुख अखिलेश यादव मंच पर बैठे थे तभी उनका एक समर्थक सुरक्षा घेरा को तोड़कर अखिलेश यादव से मिलने के लिए मंच पर चढ़ने का प्रयास किया, लेकिन वह मंच पर चढ़ नहीं सका. मंच पर चढ़ने पहले ही एनएसजी कमांडोज ने उस युवक को पकड़ लिया और यूपी पुलिस को सौंप दिया.

यह भी पढ़ें-

Cyclone Remal: चक्रवाती तूफान रेमल मचाएगा तबाही, जानें कितना खतरनाक है ये

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन