May 21, 2024
  • होम
  • Lok sabha Election: इटावा से भाजपा उम्मीदवार का वीडियो वायरल, जानें वोट को लेकर क्या-क्या बताया

Lok sabha Election: इटावा से भाजपा उम्मीदवार का वीडियो वायरल, जानें वोट को लेकर क्या-क्या बताया

लखनऊ: इटावा लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी ने अपने सांसद रामशंकर कठेरिया पर फिर से भरोसा जताया है और उन्हें इटावा सीट से उम्मीदवार घोषित किया है. चुनाव नजदीक आते ही अब भाजपा अपनी जीत को लेकर किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. वहीं सिकंदरा विधान सभा क्षेत्र में बूथ स्तर की मीटिंग में पहुंचे राम शंकर कठेरिया ने मंच से मतदाताओं को बताया कि लोकसभा चुनाव में कैसे और किस तकनीक से मतदान करना है.

लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल वोटों के गुणा गणित में लगे हुए है. इस स्थिति में भाजपा भी वोटों के गुणा गणित में पीछे कैसे रह सकती है. इटावा से भाजपा उम्मीदवार रामशंकर कठेरिया कानपुर देहात की सिकंदरा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे. जहां रामशंकर कठेरिया ने मंच से गुणा गणित की बातें लोगों को समझाया. जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे कि भारतीय जनता पार्टी किस तकनीक का प्रयोग कर रही है और इस तकनीक को उनके नेता जनते हैं और अपने कार्यकर्ताओं को भी समझा रहे हैं.

रामशंकर कठेरिया ने क्या कहा?

रामशंकर कठेरिया ने कहा कि मैने कार्यकर्ताओं से कहा है कि हर जाति की लिस्ट बनाओ और जानकारी इकट्ठा करो कि हर जाति से कितने लोग बाहर गए हुए है. रामशंकर कठेरिया ने मंच से कहा है कि गांव में जो वोट है, उसका 30 से लेकर 35% तक बाहर है, जो 35 % वोट बाहर है उसमें भी 90% वोट हमारा है और समझाओ लोगों को भारतीय जनता पार्टी को वोट डालें. कहो कि तुम्हें योजना का लाभ दिया जा रहा है और अगर कोई न माने तो हाथ जोड़ लेना. जो लोग बाहर गए हुए हैं उनको फोन से बुलाओ. इसका एक वीडियो वायरल हुआ है जो अब खूब ट्रोल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- 

बीच सड़क पर क्यों युवक ने 1 करोड़ की लेम्बोर्गिनी में लगा दी आग, देखें Video

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन